Friday - 2018 July 20
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 183152
Date of publication : 14/8/2016 18:18
Hit : 257

बहरैन की शाही सरकार के विरूद्ध प्रदर्शन जारी।

बहरैन की जनता ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी रखते हुए शाही सरकार के पक्षपाती रवैये और उल्मा के विरूद्ध अवैध कार्यवाई की निंदा की है।


विलायत पोर्टलः बहरैन की जनता ने देश के विभिन्न क्षेत्रों में विरोध प्रदर्शनों का सिलसिला जारी रखते हुए शाही सरकार के पक्षपाती रवैये और उल्मा के विरूद्ध अवैध कार्यवाई की निंदा की है।
रिपोर्ट के अनुसार कोई दिन ऐसा नहीं जाता जब बहरैन की जनता प्रदर्शन करके अपनी वैध और कानूनी मांगों को शांतिपूर्ण ढंग से पेश न करती हो। बहरैन की जनता पचास दिन से अधिक समय से पश्चिमी मनामा के दराज़ टाउन में आयतुल्लाह ईसा कासिम से एकजुटता जताने के लिए उनके घर के बाहर धरना दिए बैठी है।
धरने में हिस्सा लेने वाले दिन में कई बार शाही सरकार के खिलाफ प्रदर्शन करते हैं और अपनी मांगों को दोहराते नज़र आते हैं। बहरैन के अन्य शहरों और कस्बों में भी प्रदर्शनों का सिलसिला जारी है और लोग लोकतंत्र की स्थापना तक शांतिपूर्ण संघर्ष जारी रखने की घोषणा कर रहे हैं।
बहरैन के मानवाधिकार संगठन ने अपनी एक रिपोर्ट में कहा है कि देश में कोई कानून नहीं है और शाही सरकार देश की बहुमत शिया आबादी को दबाने की कोशिश कर रही है।
दूसरी ओर बहरैन की नेशनल डेमोक्रेटिक पार्टी ने मनामा के पश्चिम में स्थित अल-दराज़ क्षेत्र की घेराबंदी समाप्त करने और बहरैन के प्रमुख नेता आयतुल्लाह ईसा कासिम की नागरिकता रद्द किए जाने का फैसला वापस लेने की मांग की है।

अबना


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :