Saturday - 2018 August 18
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 190371
Date of publication : 6/11/2017 18:16
Hit : 208

अमेरिकाः व्हाइट हाउस में राजनीतिक भूकम्प के झटके।

अमेरिकी न्यूज़पेपर ने लिखा है कि निश्चित रूप से सोमवार का दिन व्हाइट हाउस के लिए अच्छा दिन नहीं था चूंकि इस दिन व्हाइट हाउस को भूकम्प के झटकों का सामना करना पड़ा

विलायत पोर्टलः अल-आलम टीवी की रिपोर्ट के अनुसार ट्रम्प के चुनावी अभियान के सच्चाई का पर्दा फाश होने के साथ ही व्हाइट हाउस में भूकम्प के झटकों को साफ़ महसूस किया जा सकता है।
न्यूयार्क टाइम्स ने लिखा है कि अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की चुनावी अभियान की टीम के चीफ़ की शर्मनाक गिरफ़्तारी और पर्दे के पीछे की सच्चाई सामने आने के बाद क्या अब भी व्हाइट हासउ में कंपन्न नही होना चाहिए? इस अमेरिकी न्यूज़पेपर ने लिखा है कि निश्चित रूप से सोमवार का दिन व्हाइट हाउस के लिए अच्छा दिन नहीं था चूंकि इस दिन व्हाइट हाउस को भूकम्प के झटकों का सामना करना पड़ा और अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प की चुनावी टीम के चीफ़ के कुकर्मों पर से पर्दा हटा कि वह विदेशी ताक़तों के लिए काम कर रहा था और मनी लॉन्ड्रिंग, टैक्स न देने, झूठी गवाही और सच्चाई को छुपाने जैसे अपराधों से ग्रस्त है।
माना जा रहा है कि ट्रम्प के करीबियों में अभी कुछ और लोग भी ऐसे हैं जिन पर से पर्दा उठना अभी बाक़ी है।
ग़ौरतलब है अमेरिका में फेडरल जांच ब्यूरो (एफबीआई) ने राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के पूर्व प्रचार मैनेजर पॉल मानाफोर्ट के वर्जिनिया स्थित उनके आवास पर छापामारा था और मानाफोर्ट पर रूसी राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन के हितों को पूरा करने के लिए काम करने का आरोप लगाया गया है।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :