नवीनतम लेख

जमाल ख़ाशुक़जी हत्याकांड पर दबाव बढ़ा तो ट्रम्प के लिए संकट खड़ा कर सकता है बिन सलमान ! ज़ायरीन को निशाना बनाने के लिए महिलाओं की वेशभूषा में आए संदिग्ध गिरफ्तार ट्रम्प की ईरान विरोधी नीतियों ने सऊदी अरब को दुस्साहस दिया, सऊदी राजदूतों को देश निकाला दिया जाए । कर्बला से ज़ुल्म के ख़िलाफ़ डट कर मुक़ाबले की सीख मिलती है... अफ़ग़ान युद्ध की दलदल से निकलने के लिए हाथ पैर मार रहा है अमेरिका : वीकली स्टैंडर्ड ईरान में घुसपैठ करने की हसरत पर फिर पानी, आईएसआईएस पर सेना का कड़ा प्रहार ईरान से तेल आयात जारी रखेगा श्रीलंका, भारत की सहायता से अमेरिकी प्रतिबंधों से छूट पाने में जुटा ड्रामा बंद करे आले सऊद, ट्रम्प और जॉर्ड किश्नर को खरीदा होगा अमेरिका को नहीं : टेड लियू ज़ायोनी सैनिकों ने किया क़ुद्स के गवर्नर का अपहरण ट्रम्प ने दी बिन सलमान को क्लीन चिट, हथियार डील नहीं होगी रद्द रूस के कड़े तेवर, एकध्रुवीय दुनिया का सपना देखना छोड़ दे अमेरिका आले सऊद ने अमेरिका के आदेश पर ख़ाशुक़जी के क़त्ल की बात स्वीकारी : मुजतहिद एक पत्रकार की हत्या पर आसमान सर पर उठाने वाला पश्चिमी जगत और अमेरिका यमन पर चुप क्यों ? जमाल ख़ाशुक़जी हत्याकांड में ट्रम्प के दामाद की भूमिका की जांच हो साम्राज्यवाद के मुक़ाबले पर डटा ईरान और ग़ुलामी करते मुस्लिम देशों में ज़मीन आसमान का फ़र्क़ : फहवी हुसैन
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 190614
Date of publication : 26/11/2017 17:2
Hit : 561

मोसाद की ख़ुफ़िया जानकारियां ईरान को मिलने की संभावना , ट्रम्प ने इस्राईल को पीठ दिखाई ।

ज़ायोनी अधिकारियों ने ट्रम्प को भरोसे योग्य न बताते हुए अमेरिका के साथ गोपनीय जानकारियां साझा न करने का संकेत देते हुए कहा कि ट्रम्प ने तल अवीव के साथ विश्वास घात किया है उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता ।


विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार अवैध ज़ायोनी राष्ट्र में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रम्प को लेकर गुस्से की भावना घर कर गयी है । एक वरिष्ठ ज़ायोनी अधिकारी ने ट्रम्प द्वारा इस्राईल की महत्वपूर्ण गोपनीय जानकारियां रूस को दिए जाने का उल्लेख करते हुए कहा है कि ट्रम्प ने तल अवीव के साथ विश्वस घात किया है, संभव है कि यह जानकारिया ईरान को भी हासिल हो गयी हों । ज़ायोनी अधिकारियों ने ट्रम्प को भरोसे योग्य न बताते हुए अमेरिका के साथ गोपनीय जानकारियां साझा न करने का संकेत देते हुए कहा कि ट्रम्प ने तल अवीव के साथ विश्वास घात किया है उन पर भरोसा नहीं किया जा सकता । उन्होंने रूस को जो जानकारी दी है संभव है कि रूस वह जानकारियां ईरान और सीरिया को भी उपलब्ध करा दे, हम अमेरिका के साथ कोई जानकारी साझा नहीं करेंगे तथा अकेले ही ईरान के विरुद्ध ज़रूरी उपाय करेंगे।
.........................
अलआलम


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :