Thursday - 2018 April 19
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 190802
Date of publication : 9/12/2017 16:41
Hit : 561

आले सऊद की यहूदी ग़ुलामी चरम पर, सऊदी नागरिकों को क़ुद्स का समर्थन न करने का आदेश ।

जॉर्डन में स्थित सऊदी दूतावास ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम जॉर्डन में रह रहे सऊदी नागरिकों और स्टूडेंट्स से चाहते है कि वह क़ुद्स के लिए हो रहे धरने प्रदर्शन से दूर ही रहें । दूसरी ओर आले खलीफा ने भी आले सऊद के नक़्शे क़दम पर चलते हुए अपने नागरिकों से अमेरिका के विरोध और क़ुद्स के समर्थन में हो रहे धरने प्रदर्शन से दूर रहने का फरमान जारी किया है ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार जहाँ एक ओर विश्व समुदाय क़ुद्स और फिलिस्तीन को लेकर ट्रम्प और ज़ायोनी लॉबी के षड्यंत्र के विरोध में सड़कों पर उतर आया है वहीँ आले सऊद और बहरैन की आले खलीफा तानाशाही ने अमेरिका और ज़ायोनी लॉबी की ग़ुलामी की सारी हदों को लांघते हुए अपने नागरिकों को अमेरिका के विरोध और क़ुद्स के समर्थन में हो रहे धरने प्रदर्शन और विरोध रैलियों से दूर रहा का फरमान सुनाया है ।
सूत्रों के अनुसार जॉर्डन में स्थित सऊदी दूतावास ने ट्वीट करते हुए कहा कि हम जॉर्डन में रह रहे सऊदी नागरिकों और स्टूडेंट्स से चाहते है कि वह क़ुद्स के लिए हो रहे धरने प्रदर्शन से दूर ही रहें । दूसरी ओर आले खलीफा ने भी आले सऊद के नक़्शे क़दम पर चलते हुए अपने नागरिकों से अमेरिका के विरोध और क़ुद्स के समर्थन में हो रहे धरने प्रदर्शन से दूर रहने का फरमान जारी किया है । ज्ञात रहे कि अमेरिका के इशारे पर आले सऊद अवैध ज़ायोनी राष्ट्र से अपने संबंधों को खुल्लम खुल्ला विस्तार देने के लिए उत्सुक है, जिसे सऊदी विदेश मंत्री आदिल जुबैर स्पष्ट रूप से कह चुका है कि हम इस्राईल से अपने संबंध प्रगाढ़ करने के लिए अरब शांति योजना लागू होने की प्रतीक्षा कर रहे हैं जिसके योजनाकार आले सऊद है ।
................
अलआलम


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :