Tuesday - 2018 May 22
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 191391
Date of publication : 7/1/2018 18:55
Hit : 110

सीरियन सेना के बढ़ते क़दम , हताश वहाबी संगठन नुस्राह फ्रंट ने बुलाई आपात बैठक ।

सीरियन सेना के मुक़ाबले में निरंतर पराजय का समाना कर रहे वहाबी आतंकी संगठन ने अपने सरग़नाओं की आपात बैठक बुलाई है, जिसकी तस्वीरें इस वहाबी संगठन ने अपने टेलीग्राम चैनल पर जारी की हैं जिस में सऊदी समर्थित इस वहाबी आतंकी गुट के सैन्य सरगना समेत उनका प्रमुख अलजौलानी भी उपस्थित है जिसके चेहरे पर सीरियन सेना से मिलने वाली पराजयों की पीड़ा को आसानी से देखा जा सकता है ।

विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरियन सेना ने वहाबी आतंकी संगठन नुस्राह फ्रंट के अधीनस्थ क्षेत्र इदलिब में अपने सफल सैन्य अभियान को आगे बढ़ाते हुए स्ट्रैटजिक रूप से अति महत्वपूर्ण शहर संजार को अपने अधीन ले लिया है । सीरियन सेना ने दक्षिणी इदलिब में वहाबी आतंकी संगठन पर कड़े प्रहार करते हुए इस वहाबी आतंकी संगठन की कमर तोड़ दी है । सीरियन सेना के मुक़ाबले में निरंतर पराजय का समाना कर रहे वहाबी आतंकी संगठन ने अपने सरग़नाओं की आपात बैठक बुलाई है, जिसकी तस्वीरें इस वहाबी संगठन ने अपने टेलीग्राम चैनल पर जारी की हैं जिस में सऊदी समर्थित इस वहाबी आतंकी गुट के सैन्य सरगना समेत उनका प्रमुख अलजौलानी भी उपस्थित है जिसके चेहरे पर सीरियन सेना से मिलने वाली पराजयों की पीड़ा को आसानी से देखा जा सकता है ।

सीरियन सेना संजार समेत कई महत्वपूर्ण क्षेत्रों को आज़ाद कराते हुए अबू ज़हूर एयर बेस से 15 किलोमीटर दूरी तक पहुँच गयी है । सीरियन सेना के इस क्षेत्र में आगमन से प्रसन्न स्थानीय नागरिकों ने देश का झंडा तथा बश्शार असद की तस्वीरें लेकर जश्न मनाया तथा आतंकियों को तलाश तलाश कर इस क्षेत्र से खदेड़ना शुरू कर दिया है ।
.........................
अलआलम


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :