Friday - 2018 August 17
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 191416
Date of publication : 8/1/2018 18:19
Hit : 139

अहद तमीमी की रिहाई के लिए सड़कों पर उतरी न्यूयॉर्क की जनता ।

दुनिया इस बात से हैरान है कि 16 साल की एक मज़लूम फिलिस्तीनी लड़की बंदूकधारी ज़ायोनी सैनिकों से टकरा रही है, ना उसे किसी बात का खौफ है और नहीं कोई डर ।


विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार न्यूयॉर्क के ग्रांड सेंट्रल टर्मिनल के अंदर हजारों की संख्या में लोगों ने एकत्रित होकर 16 साल की फिलिस्तीनी लड़की अहद अल-तमीमी की रिहाई की मांग की, जिसे इस्राईल सरकार ने हिरासत में लिया हुआ है।

अहद तमीमी को रिहा करो और अमेरिका इस्राईल की मदद बंद करो के नारों के साथ प्रदर्शनकारियों ने अपना विरोध-प्रदर्शन किया । ध्यान रहे 2 सप्ताह पहले अवैध राष्ट्र के सैनिकों ने पश्चिम बैंक में रातोंरात छापे के दौरान तमीमी और उनकी माँ को गिरफ्तार किया था। तमीमी और उनकी मां नरीमन को कोर्ट ने आठ दिनों के लिए सलाखों के पीछे हिरासत में लेने का आदेश दिया , तमीमी पर ज़ायोनी सैनिक पर हमला करने, सुरक्षा बलों पर पत्थर फेंकने, और अन्य अपराधों सहित पांच अपराधों का आरोप लगाया गया ।

तमीमी को तीसरी बार गिरफ्तार किया गया है, हालांकि इस बार उनकी गिरफ्तारी दुनिया भर में चर्चा का विषय बनी हुई । दुनिया इस बात से हैरान है कि 16 साल की एक मज़लूम फिलिस्तीनी लड़की बंदूकधारी ज़ायोनी सैनिकों से टकरा रही है, ना उसे किसी बात का खौफ है और नहीं कोई डर ।
...................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :