Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 191433
Date of publication : 9/1/2018 18:24
Hit : 226

ईरान पूर्व की भांति स्थिर और शांत , हालिया षड्यंत्र रहे प्रभावहीन : मोसाद प्रमुख

कुख्यात ज़ायोनी एजेंसी के सरग़ना ने कहा कि हमें ईरान के घटनाक्रम से खुश होने की ज़रूरत नहीं है, ईरान अब भी पूर्व की भांति शांत और स्थिर है ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार अवैध ज़ायोनी राष्ट्र की कुख्यात ख़ुफ़िया एजेंसी मोसाद के सरग़ना ने कहा है कि ईरान में हाल ही में हुए सरकार विरोधी प्रदर्शन से हमें खुश होने की आवश्यकता नहीं है, ईरान सरकार पर इन प्रदर्शनों से कोई प्रभाव नही पड़ा है ईरान अब भी पूर्व की भांति स्थिर और शांत है । अवैध राष्ट्र के वित्त मंत्रालय में बोलते हुए कोहेन ने दावा करते हुए कहा कि ईरान में हमारे कान और आँख की भूमिका निभाने वाले मौजूद हैं, हमें ईरान के घटनाक्रम से खुश होने की ज़रूरत नहीं है, हमे हालिया घटनाक्रम से उत्साहित होने की ज़रूरत नहीं हालाँकि ईरान में होने वाली कोई भी क्रांति हमारे लिए प्रसन्नता का कारण होगी । कुख्यात ज़ायोनी एजेंसी के सरग़ना ने ईरान के परमाणु समझौते को दुखद बताते हुए कहा कि इस पर हस्ताक्षर नहीं होना चाहिये थे इस समझौते ने ईरान की आर्थिक स्थिति में सुधार किया लेकिन उसने इस क्षेत्र से होने वाली आय को ईरान से बाहर रक्षा के मद में व्यय किया । मिडिल ईस्ट तक आराम से पहुँच बनाने के लिए प्रतिरोधी बलों को सीरिया और इराक के माध्यम से एक ज़मीनी रास्ता मिल गया है वह हमारी सरहदों तक आ धमके हैं ,ईरान प्रतिरोधी आंदोलनों को लक्ष्य को सटीक भेदने वाले हथियारों से सुसज्जित कर रहा है जो अवैध राष्ट्र के लिए गंभीर चिंता का विषय है ।
.......................
अलआलम


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अय्याश सऊदी युवराज बिन सलमान ने माँ के बाद अब अपने भाई को बंदी बनाया। क़ासिम सुलेमानी के आदेश पर सीरिया ने इस्राईल पर मिसाइल दाग़े : ज़ायोनी मीडिया यूरोपीय यूनियन के ख़िलाफ़ बश्शार असद का बड़ा क़दम, राजनयिकों का विशेष वीज़ा किया रद्द। अमेरिकी सेना ने माना, इराक युद्ध का एकमात्र विजेता है ईरान । बर्नी सैंडर्स की मांग, सऊदी तानाशाही की नकेल कसे विश्व समुदाय । ईरान विरोधी बैठकों से कुछ हासिल नहीं, यादगारी तस्वीरें लेते रहे नेतन्याहू । हसन नसरुल्लाह का लाइव इंटरव्यू होगा प्रसारित,सऊदी इस्राईली मीडिया की हवा निकली । आले ख़लीफ़ा का यूटर्न , कभी भी दमिश्क़ विरोधी नहीं था बहरैन इदलिब , नुस्राह फ्रंट के ठिकानों पर रूस की भीषण बमबारी । हश्दुश शअबी की कड़ी चेतावनी, आग से न खेले तल अवीव,इस्राईल की ईंट से ईंट बजा देंगे । दमिश्क़ पर फिर हमला, ईरानी हित थे निशाने पर, जौलान हाइट्स पर सीरिया ने की जवाबी कार्रवाई । नहीं सुधर रहा इस्राईल, दमिश्क़ के उपनगरों पर फिर किया हमला। अमेरिका में गहराता शटडाउन संकट, लोगों को बेचना पड़ रहा है घर का सामान । हसन नसरुल्लाह ने इस्राईली मीडिया को खिलौना बना दिया, हिज़्बुल्लाह की स्ट्रैटजी के आगे ज़ायोनी मीडिया फेल । रूस और ईरान के दुश्मन आईएसआईएस को मिटाना ग़लत क़दम होगा : ट्रम्प