Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 191576
Date of publication : 16/1/2018 20:13
Hit : 258

आले सऊद कर रहे हैं इस्लाम से विश्वासघात, अवैध राष्ट्र के लिए सुरक्षा ज़ोन न बनने दें : आयतुल्लाह ख़ामेनई

इस्लामी दुनिया का इत्तेहाद और एकता एक बड़ी शक्ति का रूप ले सकता है यह देश दुनिया के महत्वपूर्ण क्षेत्रों में स्थित हैं तथा हमारे पास ज़रूरी संसाधन, जनबल और अन्य आवश्यक चीज़े भी मौजूद हैं ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार इस्लामी देशों के पार्लियामेंट सम्मलेन में आये मेहमनों को सम्बोधित करते हुए सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि इस्लामी देश फिलिस्तीन मुद्दे पर बेबाक होकर अपनी आवाज़ बुलंद करें । इस्लामी दुनिया की एकता और एकजुटता को महत्वपूर्ण बताते हुए सुप्रीम लीडर ने कहा कि इस्लामी दुनिया के लिए वैज्ञानिक प्रगति करना बहुत आवश्यक है । आप ने कहा कि इस्लामी ईरान ने दिखा दिया है कि अपने जवानों और उनकी प्रतिभा पर भरोसा करते हुए वैज्ञानिक प्रगति की जा सकती है । आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि पश्चिमी शक्तियों के प्रोपेगंडों को इस बात की आज्ञा नहीं देना चाहिए कि वह इस्लामी मुद्दों को षड्यंत्र करते हुए ठन्डे बास्ते में ड़ाल दें । इस प्रोपेगंडा और दुष्प्रचार एजेंसियों की कमान ज़ायोनी हाथों में है लेकिन इन से हतोत्साहित होकर हाथ पर हाथ रखकर बैठने की आवश्यकता नहीं है ज़ायोनिज़्म और इस्लाम दुश्मन शक्तियों को जिस प्रकार लेबनान युद्ध में पराजित किया गया है इन्हे उसी प्रकार सॉफ्ट वार में भी पराजित किया जा सकता है । आपने कहा कि फिलिस्तीन में तीन प्रकार के अत्याचार ढाये गए, पहला यह कि उनके देश को क़ब्ज़ाया गया, दूसरा लाखों लोगों को उनके घरों से निकाल दिया गया ,तीसरा फिलिस्तीनी लोगों का सामूहिक जनसंहार जो मानव इतिहास में अभूतपूर्व है । आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा कि कोई यह न सोचे कि ज़ायोनिज़्म से संघर्ष करने में कोई फायदा नहीं है अल्लाह के करम से अवैध ज़ायोनी राष्ट्र के मुक़ाबले में सफलता मिलेगी वैसे ही जैसे प्रतिरोधी आंदोलन दुश्मन के मुक़ाबले पहले से अधिक सशक्त और शक्तिशाली हुआ है । आयतुल्लाह ख़ामेनई ने कहा क्षेत्र में मुसलमानो से लड़ने के लिए अमेरिका और इस्राईल की मदद करने वाले मुस्लिम देश इस्लाम और मुसलमानों से विश्वासघात कर रहे हैं , वही काम जो आले सऊद कर रहे हैं । इस्लामी दुनिया का इत्तेहाद और एकता एक बड़ी शक्ति का रूप ले सकता है यह देश दुनिया के महत्वपूर्ण क्षेत्रों में स्थित हैं तथा हमारे पास ज़रूरी संसाधन, जनबल और अन्य आवश्यक चीज़े भी मौजूद हैं । उन्होंने कहा कि अमेरिका और अवैध राष्ट्र के षड्यंत्रों में उलझ कर इस्लामी दुनिया में युद्ध और अराजकता की आज्ञा ना देकर अवैध राष्ट्र के लिए सुरक्षित ज़ोन बनाने का रास्ता रोकना होगा ।
...............


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अफ़ग़ानिस्तान में शांति स्थापना के लिए ईरान का किरदार बहुत महत्वपूर्ण । वालेदैन के हक़ में दुआ हिज़्बुल्लाह के खिलाफ युद्ध की आग भड़काने पर तुला इस्राईल, मोसाद और ज़ायोनी सेना आमने सामने इराक की दो टूक, किसी भी देश के ख़िलाफ़ देश की धरती का प्रयोग नहीं होने देंगे फ़्रांस के दो लाख यहूदी नागरिकों को स्वीकार करेगा अवैध राष्ट्र इस्राईल इस्राईल का चप्पा चप्पा हमारी की मिसाइलों के निशाने पर : हिज़्बुल्लाह जौलान हाइट्स से लेकर अल जलील तक इस्राईल का काल बन गई है नौजबा मूवमेंट । हम न होते तो फ़ारसी बोलते आले सऊद, अमेरिका के बिना सऊदी अरब कुछ नहीं : लिंडसे ग्राहम आले सऊद की बेशर्मी, लापता हाजी सऊदी जेलों में मौजूद ट्रम्प पर मंडला रहा है महाभियोग और जेल जाने का ख़तरा । जॉर्डन के बाद संयुक्त अरब अमीरात ने दमिश्क़ से राजनयिक संबंध बहाल करने की इच्छा जताई क़ुर्आन की तिलावत की फ़ज़ीलत और उसका सवाब ट्रम्प को फ्रांस की नसीहत, हमारे आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप न करे अमेरिका । तुर्की अरब जगत के लिए सबसे बड़ा ख़तरा : अब्दुल ख़ालिक़ अब्दुल्लाह आतंकवाद से संघर्ष का दावा करने वाला अमेरिका शरणार्थियों पर हमले बंद करे : मलाला युसुफ़ज़ई