Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 191611
Date of publication : 18/1/2018 6:18
Hit : 174

इस्माईल हनिया ने सुप्रीम लीडर को लिखा पत्र

क़ुद्स इंतेफ़ाज़ा ट्रम्प और ज़ायोनी अरमानो को मिट्टी में मिला देगा : हमास

फिलिस्तीनी नेता ने फिलिस्तीन और क़ुद्स के विरुद्ध दुश्मनों के षड्यंत्र और प्रतिरोध के प्रतीक बन चुके ग़ज़्ज़ा के खिलाफ दुश्मनों की साज़िशों की ओर संकेत करते हुए सुप्रीम लीडर के नेतृत्व में ईरान के समर्थन पर आभार जताते हुए कहा कि इंशाल्लाह क़ुद्स में लोगों के उत्साह और जोश के साथ शुरू हुए इंतेफ़ाज़ा से हम ट्रम्प , तथा मुनाफ़िक़ दुश्मनो के सारे षड्यंत्रों को विफल कर देंगे ।


विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार फिलिस्तीन प्रतिरोध के अग्रणी दल हमास प्रमुख ने इस्लामी क्रांति के सुप्रीम लीडर हज़रत आयतुल्लाह ख़ामेनई को पत्र लिख कर फिलिस्तीन मुद्दे तथा इस्लामी प्रतिरोध को ईरान के समर्थन की प्रशंसा की । फिलिस्तीनी नेता ने फिलिस्तीन और क़ुद्स के विरुद्ध दुश्मनों के षड्यंत्र और प्रतिरोध के प्रतीक बन चुके ग़ज़्ज़ा के खिलाफ दुश्मनों की साज़िशों की ओर संकेत करते हुए सुप्रीम लीडर के नेतृत्व में ईरान के समर्थन पर आभार जताते हुए कहा कि इंशाल्लाह क़ुद्स में लोगों के उत्साह और जोश के साथ शुरू हुए इंतेफ़ाज़ा से हम ट्रम्प , तथा मुनाफ़िक़ दुश्मनो के सारे षड्यंत्रों को विफल कर देंगे । इस्माईल हनिया ने ईरान के समर्थन की प्रशंसा करते हुए कहा कि हमे आशा है कि भविष्य में भी यह समर्थन यथावत जारी रहेगा ।
..................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

जौलान हाइट्स से लेकर अल जलील तक इस्राईल का काल बन गई है नौजबा मूवमेंट । हम न होते तो फ़ारसी बोलते आले सऊद, अमेरिका के बिना सऊदी अरब कुछ नहीं : लिंडसे ग्राहम आले सऊद की बेशर्मी, लापता हाजी सऊदी जेलों में मौजूद ट्रम्प पर मंडला रहा है महाभियोग और जेल जाने का ख़तरा । जॉर्डन के बाद संयुक्त अरब अमीरात ने दमिश्क़ से राजनयिक संबंध बहाल करने की इच्छा जताई क़ुर्आन की तिलावत की फ़ज़ीलत और उसका सवाब ट्रम्प को फ्रांस की नसीहत, हमारे आंतरिक मामलों में हस्तक्षेप न करे अमेरिका । तुर्की अरब जगत के लिए सबसे बड़ा ख़तरा : अब्दुल ख़ालिक़ अब्दुल्लाह आतंकवाद से संघर्ष का दावा करने वाला अमेरिका शरणार्थियों पर हमले बंद करे : मलाला युसुफ़ज़ई बिन सलमान इस्राईल का सामरिक ख़ज़ाना, हर प्रकार रक्षा करें ट्रम्प : नेतन्याहू लेबनान इस्राईल सीमा पर तनाव, लेबनान सेना अलर्ट हिज़्बुल्लाह की पहुँच से बाहर नहीं है ज़ायोनी सेना, पलक झपकते ही नक़्शा बदलने में सक्षम हिंद महासागर में सैन्य अभ्यास करने की तैयारी कर रहा है ईरान हमास से मिली पराजय के ज़ख्मों का इलाज असंभव : लिबरमैन भारत और संयुक्त अरब अमीरात डॉलर के बजाए स्वदेशी मुद्रा के करेंगे वित्तीय लेनदेन ।