Sunday - 2018 Sep 23
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 191888
Date of publication : 2/2/2018 18:29
Hit : 122

आले सऊद और संयुक्त अरब अमीरात अमेरिकी एजेंट ,क़ुद्स और फिलिस्तीन की सहायता के लिए हमेशा मैदान में हाज़िर रहेंगे : यमन जनांदोलन

यमन जनांदोलन हमेशा ही फिलिस्तीनियों के साथ रहेगा और यह हमारा अटल सिद्धांत है अंसारुल्लाह इस्लामी जगत में शांति और आपसी भाईचारा चाहने वालों के साथ है और अमेरिका के इशारों पर नाचने वाले और इस साम्राज्यवादी टोले का हिस्सा बने देशों के मुक़ाबले में खड़ा है ।


विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार शहीद दिवस के अवसर पर यमन जनांदोलन अंसारुल्लाह के नेता सय्यद बदरुद्दीन अल हौसी ने यमन में क़त्ले आम मचा रहे आले सऊद के एजेंटों की निंदा करते हुए कहा कि हमारे जवान अतिक्रमणकारी सेना के विरुद्ध देश और अपनी जनता की रक्षा करते रहेंगे । सय्यद बदरुद्दीन हौसी ने कहा कि शहीद हमारे सरों का ताज हैं हमे उनसे इज़्ज़त, सम्मान और महिमा तथा गरिमा के सिद्धांत सीखना चाहिए । उन्होंने कहा कि आले सऊद और संयुक्त अरब अमीरात अमेरिका के इशारों पर चलने वाले है यह उस गुट को हिस्सा हैं जिन्होंने धरती पर अत्याचार जुल्म , बर्बरता और अपराध को बढ़ावा दिया है । आले सऊद और अरब अमीरात चाहते हैं कि फिलिस्तीन और क़ुद्स को अवैध राष्ट्र इस्राईल के चंगुल में देकर इस क्षेत्र का हाकिम और मालिक अमेरिका को बना दें । हौसी ने कहा कि यमन जनांदोलन हमेशा ही फिलिस्तीनियों के साथ रहेगा और यह हमारा अटल सिद्धांत है अंसारुल्लाह इस्लामी जगत में शांति और आपसी भाईचारा चाहने वालों के साथ है और अमेरिका के इशारों पर नाचने वाले और इस साम्राज्यवादी टोले का हिस्सा बने देशों के मुक़ाबले में खड़ा है ।
...............


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :