Monday - 2018 June 25
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 191889
Date of publication : 3/2/2018 17:33
Hit : 130

हिज़्बुल्लाह और हमारे बीच फूट डालने के सारे षड्यंत्र विफल : जिब्रान बासिल

बासिल ने फ्रांसीसी पत्रिका का खंडन करते हुए कहा कि मेरे इंटरव्यू को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है हालाँकि कुछ मामलों में हिज़्बुल्लाह और हमरे बीच मतभेद हैं लेकिन सामरिक मुद्दों पर हमारे और हिज़्बुल्लाह के विचार एक हैं ।
विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार लेबनान के विदेश मंत्री जिब्रान बासिल ने कहा है कि उनकी फ्री पेट्रियोटिक मूवमेंट और हिज़्बुल्लाह के बीच फूट डालने के दुश्मन के सारे प्रयास विफल हो गए हैं । जिब्रान बासिल ने कहा कि सामरिक मुद्दों अपर उनकी पार्टी और हिज़्बुल्लाह के विचार एकसमान हैं । ज्ञात रहे कि हाल ही में फ्रांस की मैगज़ीन नामक पत्रिका ने जिब्रान बासिल का इंटरव्यू छापते हुए हिज़्बुल्लाह के विरुद्ध कई आरोप लगाए थे मैगज़ीन ने कहा था कि जिब्रान बासिल का मानना है कि लेबनान के आंतरिक मामलों में कभी कभी हिज़्बुल्लाह का रवैया देश की जनता के हितों के विरुद्ध होता है । बासिल ने इस बात का खंडन करते हुए कहा कि मेरे इंटरव्यू को तोड़मरोड़ कर पेश किया गया है हालाँकि कुछ मामलों में हिज़्बुल्लाह और हमरे बीच मतभेद हैं लेकिन सामरिक मुद्दों पर हमारे और हिज़्बुल्लाह के विचार एक हैं ।
बासिल ने कहा कि मैं फ्री   पेट्रियोटिक  मूवमेंट प्रमुख की हैसियत से कह रहा हूँ कि अगर लेबनान पर अवैध राष्ट्र या कोई आतंकी संगठन हमला करता है तो हम हिज़्बुल्लाह के साथ हैं ।
 ...............


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :