Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 192010
Date of publication : 11/2/2018 12:11
Hit : 446

इस्लामी इंक़ेलाब की 39 वीं वर्षगांठ, हर्षोल्लास के साथ आज़ादी के जश्न में डूबा ईरान ।

इस समय ईरान का कोना कोना देश और इस्लामी क्रांति के मतवालों के नारों से गूंज रहा है आज़ादी के जश्न में शामिल लोग अमेरिका मुर्दाबाद, इस्राईल मुर्दाबाद के गगन भेदी नारे लगा रहे हैं ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान अपनी इस्लामी क्रांति की 39 वीं वर्षगांठ मना रहा है, देशवासी इस्लामी क्रांति की सफलता की 39वीं वर्षगांठ पर हर्षोल्लास में डूबे आज़ादी का जश्न मनाने सड़कों पर निकले हुए हैं ।

सूत्रों के अनुसार तेहरान ,तबरेज़ , ज़ाहेदान, क़ुम, अहवाज़ , मशहद, इस्फ़हान, शीराज़ समेत देश के कोने कोने में इस्लामी गणतंत्र के मतवाले बिलियन मार्च करते हुए सड़कों पर निकल कर अपनी ख़ुशी एक दूसरे से बाँट रहे हैं ।
सूत्रों के अनुसार इस बार ईरान की आज़ादी का जश्न पहले से कहीं अधिक भव्य है, ईरानी जनता ने अपने सुप्रीम लीडर की इच्छा का भरपूर सम्मान करते हुए इस साल आज़ादी के जश्न में पहले से कहीं अधिक संख्या में भाग लेते हुए इस्लामी सत्ता प्रणाली के विरोधियों के मुँह पर ज़ोरदार तमाचा रसीद किया है । इस समय ईरान का कोना कोना देश और इस्लामी क्रांति के मतवालों के नारों से गूंज रहा है आज़ादी के जश्न में शामिल लोग अमेरिका मुर्दाबाद, इस्राईल मुर्दाबाद के गगन भेदी नारे लगा रहे हैं । प्रदर्शन में शामिल लोग आने हाथों में आयतुल्लाह ख़ुमैनी और आयतुल्लाह ख़ामेनई की तस्वीरों के साथ प्लेकार्ड और बैनर उठाये हुए हैं जिन पर बड़े बड़े अक्षरों में लिखा हुआ है रहबर के फरमान पर जान भी क़ुर्बान है , ख़ामेनई हम सब आपके सिपाही हैं ।
 .............


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

हश्दुश शअबी का आरोप , आईएसआईएस को इराकी बलों की गोपनीय जानकारी पहुंचाता था अमेरिका ईरान के पयाम सैटेलाइट ने इस्राईल और अमेरिका को नई चिंता में डाला सीरिया की स्थिरता और सुरक्षा, इराक की सुरक्षा का हिस्सा : बग़दाद आले सऊद की नई करतूत , सऊदी अरब में खुले नाइट कलब और कैसीनो । अमेरिका ने सीरिया से भाग कर ईरान, रूस और बश्शार असद को शक्तिशाली किया । ज़ुबान के इस्तेमाल के फ़ायदे और नुक़सान । सीरिया के विभाजन की साज़िश नाकाम, अमेरिका ने कुर्दों को दिया धोखा । सीरिया में अमेरिका का स्थान लेंगी मिस्र और संयुक्त अरब अमीरात की सेना । बैतुल मुक़द्दस से उठने वाली अज़ान की आवाज़ पर लगेगी पाबंदी । दमिश्क़ की ओर पलट रहे हैं अरब देश, इस्राईल हारा हुआ जुआरी : ज़ायोनी टीवी शहीद बाक़िर अल निम्र, वह शेर मर्द जिसका नाम सुनकर आज भी लरज़ जाते हैं आले सऊद बश्शार असद की हत्या ज़ायोनी चीफ ऑफ स्टाफ की पहली प्राथमिकता ? यमन के सक़तरी द्वीप पर संयुक्त अरब अमीरात की नज़र क़तर के पूर्व नेता का सवाल, सऊदी अरब में कोई बुद्धिमान है जो सोच विचार कर सके ? अंसारुल्लाह का आरोप , यमन के लिए दूषित भोजन खरीद रहा है डब्ल्यू.एच.पी