Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193028
Date of publication : 9/4/2018 6:18
Hit : 540

इराकी सेना को बड़ी कामयाबी , अबूबकर बग़दादी के दाहिना हाथ कहे जाने वाले आतंकी को मौत के घाट उतारा ।

इराकी सेना को सटीक जानकारी मिली थी कि किरकुक के निकट वहाबी आतंकी संगठन के सदस्य बड़ी आतंकी घटना अंजाम देने की योजना बना रहे हैं जिसे सेना ने समय रहते नाकाम बनाते हुए मुठभेड़ में आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है ।
विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार इराक सेना ने तिकरित और आस पास के क्षेत्रों में सैन्य अभियान चलाते हुए आतंकियों की कई योजनाओं को नाकाम बनाते हुए कई वहाबी आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है जिस में आईएसआईएस के सरगना अबू बकर बग़दादी का दाहिना हाथ कहे जाने वाला अबू वलीद शिशानी भी शामिल है । इराकी सेना को सटीक जानकारी मिली थी कि किरकुक के निकट वहाबी आतंकी संगठन के सदस्य बड़ी आतंकी घटना अंजाम देने की योजना बना रहे हैं जिसे सेना ने समय रहते नाकाम बनाते हुए मुठभेड़ में आतंकियों को मौत के घाट उतार दिया है । सेना को आतंकियों के विरुद्ध कार्रवाई में भारी संख्या में दस्तावेज़ और फाइलें मिलीं हैं जिस में दाइश से जुड़े आतंकियों और सरग़नाओं की डिटेल मौजूद है ।
 ...................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अमेरिका उत्तर पूर्वी सीरिया से अपनी सेना निकलने को तैयार : वाल स्ट्रीट जर्नल सीरिया और इराक से भागे वहाबी आतंकियों का अगला निशाना अफ़्रीका । ईरान के चाबहार बंदरगाह पर भारत की योजना को हमारा समर्थन : यूरोपीय संघ अवैध राष्ट्र को आले सऊद का तोहफा, बिना वीज़ा सऊदी अरब आ सकेंगे इस्राईली कारोबारी। उमर बशीर के बाद सीरिया यात्रा पर जाने वाला अरब शासक कौन ? हमास नेता को मॉस्को यात्रा के निमंत्रण से बौखलाया इस्राईल, विरोध दर्ज कराया अमेरिका ने दिया कुर्द बलों को धोखा, सीरियन सेना में सम्मिलित हों कुर्द लड़ाके : YPG नेतन्याहू का ऐलान, ईरान से युद्ध कर रहे हैं अमेरिका और इस्राईल आईएसआईएस ने 700 से अधिक बंदियों को मौत के घाट उतारा संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव का सम्मान करते हैं लेकिन इस्राईल की नकेल कसो : लेबनान दक्षिण कोरिया ने आंग सान सू ची से ग्वांगजू पुरस्कार वापस लेने का फैसला किया । सूडान ने इस्राईल के अरमानों पर पानी फेरा, संबंध सामान्य करने से किया इंकार । हज़रत फ़ातिमा मासूमा स.अ. सऊदी अरब का अमेरिका को कड़ा संदेश, हमारे मामले में मुंह बंद रखे सीनेट । इदलिब की आज़ादी प्राथमिकता, अतिक्रमणकारियों को सीरिया से भागना ही होगा : दमिश्क़