Monday - 2018 Sep 24
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193150
Date of publication : 15/4/2018 15:3
Hit : 302

सीरिया पर अमेरिकी हमलों का सच

शैतानी त्रिकोण का उद्देश्य इस्राईल की विस्तारवादी नीतियों के विरोधियों को ठिकाने लगाना था : रोडनी शेक्सपियर

रोडनी शेक्सपियर ने कहा कि अब पश्चिमी जगत आर्गेनाइजेशन फॉर दि प्रोहिबिशन ऑफ़ केमिकल वेपन्स {OPCW} के अधिकारियों पर दबाव बनाएगा कि वह दोमा की सच्चाई को सामने न लाएं उन्हें धमकाया जाएगा । रोडनी शेक्सपियर ने कहा कि अमेरिका के नेतृत्व वाले शैतानी त्रिकोण का उद्देश्य दमिश्क़ के बहाने इस्राईल की विस्तारवादी नीतियों के विरुद्ध खड़े प्रतिरोधी मोर्चे को नष्ट करना है ।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार कैम्ब्रिज विश्वविद्यालय के प्रोफेसर रोडनी शेक्सपियर ने कहा है कि अमेरिका , ब्रिटेन और फ़्रांस के दमिश्क़ पर हमलों का उद्देश्य वह नहीं है जो पश्चिमी जगत मशहूर कर रहा है । ब्रिटेन की कैम्ब्रिज यूनिवर्सिटी के प्रोफ़ेसर रोडनी शेक्सपियर ने कहा कि दोमा में हुए तथाकथित रासायनिक हमलों की जाँच से पहले ही सीरिया पर मिसाइल हमले करना बहुत दुखदायी है ।ज़ायोनी मीडिया ने उड़ाई खिल्ली, सीरिया के आगे अमेरिका की नई और स्मार्ट मिसाइल फेल व्हाइट हेलमेट ने सोची समझी रणनीति के साथ काम करते हुए रासायनिक हमलों का ढोंग रचा जबकि ऐसा कुछ हुआ हो ऐसा कोई सबूत नहीं है । रोडनी शेक्सपियर ने कहा कि अब पश्चिमी जगत आर्गेनाइजेशन फॉर दि प्रोहिबिशन ऑफ़ केमिकल वेपन्स {OPCW} के अधिकारियों पर दबाव बनाएगा कि वह दोमा की सच्चाई को सामने न लाएं उन्हें धमकाया जाएगा

ट्रम्प और उनके सहयोगी अपराधी, सीरिया में भी मुंह की खायेगा अमेरिका : आयतुल्लाह ख़ामेनई

रोडनी शेक्सपियर ने कहा कि अमेरिका के नेतृत्व वाले शैतानी त्रिकोण का उद्देश्य दमिश्क़ के बहाने इस्राईल की विस्तारवादी नीतियों के विरुद्ध खड़े प्रतिरोधी मोर्चे को नष्ट करना है ।
..................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :