Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193154
Date of publication : 15/4/2018 16:18
Hit : 447

सीरिया पर पश्चिमी देशों का हमला बश्शार असद की एक और जीत : हारेत्ज़

हारेत्ज़ ने लिखा कि अमेरिकी नेता यह बात भी नहीं समझ सके कि किसी अरब देश की राजधानी पर हमला कर वह उस देश की जनता का समर्थन नहीं जीत सकते बल्कि इस हमले पर बश्शार असद के कट्टर विरोधियों ने भी कोई प्रसन्नता नहीं जताई ।
विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार इस्राईल के प्रख्यात समाचार पत्र हारेत्ज़ ने कहा है कि सीरिया पर अमेरिका , फ्रांस और ब्रिटेन के हमले ने बश्शार असद को एक बार फिर हीरो के रूप में प्रस्तुत किया है । दमिश्क़ पर अमेरिकी गठबंधन का हमला पूरी तरह से विफल रहा है इन हमलों ने एक बार फिर बश्शार असद को सीरिया और अरब जगत में हीरो के रूप में पेश किया है तथा वह अरब जगत के दिलों में ख़ास जगह बनाने में सफल रहे हैं ।

सीरिया संकट , हिज़्बुल्लाह की संभावित भूमिका ने इस्राईल को उलझन में डाला ।

हारेत्ज़ ने लिखा कि अमेरिकी नेता यह बात भी नहीं समझ सके कि किसी अरब देश की राजधानी पर हमला कर वह उस देश की जनता का समर्थन नहीं जीत सकते बल्कि इस हमले पर बश्शार असद के कट्टर विरोधियों ने भी कोई प्रसन्नता नहीं जताई ।
 ..................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अमेरिका उत्तर पूर्वी सीरिया से अपनी सेना निकलने को तैयार : वाल स्ट्रीट जर्नल सीरिया और इराक से भागे वहाबी आतंकियों का अगला निशाना अफ़्रीका । ईरान के चाबहार बंदरगाह पर भारत की योजना को हमारा समर्थन : यूरोपीय संघ अवैध राष्ट्र को आले सऊद का तोहफा, बिना वीज़ा सऊदी अरब आ सकेंगे इस्राईली कारोबारी। उमर बशीर के बाद सीरिया यात्रा पर जाने वाला अरब शासक कौन ? हमास नेता को मॉस्को यात्रा के निमंत्रण से बौखलाया इस्राईल, विरोध दर्ज कराया अमेरिका ने दिया कुर्द बलों को धोखा, सीरियन सेना में सम्मिलित हों कुर्द लड़ाके : YPG नेतन्याहू का ऐलान, ईरान से युद्ध कर रहे हैं अमेरिका और इस्राईल आईएसआईएस ने 700 से अधिक बंदियों को मौत के घाट उतारा संयुक्त राष्ट्र के प्रस्ताव का सम्मान करते हैं लेकिन इस्राईल की नकेल कसो : लेबनान दक्षिण कोरिया ने आंग सान सू ची से ग्वांगजू पुरस्कार वापस लेने का फैसला किया । सूडान ने इस्राईल के अरमानों पर पानी फेरा, संबंध सामान्य करने से किया इंकार । हज़रत फ़ातिमा मासूमा स.अ. सऊदी अरब का अमेरिका को कड़ा संदेश, हमारे मामले में मुंह बंद रखे सीनेट । इदलिब की आज़ादी प्राथमिकता, अतिक्रमणकारियों को सीरिया से भागना ही होगा : दमिश्क़