Saturday - 2018 April 21
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193157
Date of publication : 15/4/2018 16:58
Hit : 346

इस्लामी जगत का धड़कता दिल है दमिश्क़ , हम सीरिया के साथ हैं : अब्दुल हकीम अल नासिर

अब्दुल हकीम अल नासिर ने कहा है कि यह घटना 1956 में मिस्र पर ब्रिटेन , फ़्रांस और इस्राईल के हमले के समान है जब मिस्र इन अत्याचारी शक्तियों के खिलाफ डट कर खड़ा हो गया था और दमिश्क़ ने हमारा खुल कर साथ देते हुए कहा था कि दमिश्क़ मिस्र के साथ खड़ा है ।
विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार मशहूर अरब नेता तथा मिस्र के दूसरे राष्ट्रपति जमाल अब्द अल नासिर के पुत्र अब्दुल हकीम अल नासिर ने सीरिया पर शैतानी त्रिकोण के हमलों की निंदा करते हुए कहा कि सीरिया मुस्लिम जगत का धड़कता दिल है । अब्दुल हकीम अल नासिर ने कहा है कि यह घटना  1956 में मिस्र पर ब्रिटेन , फ़्रांस और इस्राईल के हमले के समान है जब मिस्र इन अत्याचारी शक्तियों के खिलाफ डट कर खड़ा हो गया था और दमिश्क़ ने हमारा खुल कर साथ देते हुए कहा था कि दमिश्क़ मिस्र के साथ खड़ा है ।

इस्लाम और आतंकवाद का रिश्ता जानने के लिये कुर्आन पढ़ने वाली ब्रिटिश पत्रकार ने इस्लाम क़बूला ।

सीरिया इस्लामी जगत का धड़कता दिल है जी प्रकार जमाल अब्दुल अल नासिर ने ऐलान किया था कि सीरिया साम्राज्यवादी शक्तियों के पालतू आतंकियों का क़ब्रिस्तान बन जाएगा वह अपने एजेंटों की मदद ले कर इस अरब देश में अपने उद्देश्यों में सफल नहीं हो सकते हम जमाल अब्द अल नासिर की कर्मभूमि से ऐलान कर रहे हैं कि हम सीरिया के साथ खड़े हैं ।

आईएसआईएस ने किया अफ़ग़ानिस्तान मे मस्जिद पर हमला , 3 शहीद, कई घायल ।

 ..................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :