Monday - 2018 July 16
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193220
Date of publication : 17/4/2018 17:18
Hit : 395

अमेरिकी हमलों का समर्थन कर रहे अर्दोग़ान को विपक्षी नेता ने लताड़ा, सीरिया के बाद तुर्की और ईरान पर नज़र जमाए है पश्चिमी जगत ।

रसूले इस्लाम स.अ. की बेसत और शबे मेराज के अवसर पर इस मुस्लिम देश पर हुए इस हमले को हम असद सरकार और इस्लामी जगत से पश्चिमी जगत के इन्तेक़ाम के रूप में देखते हैं । हम नहीं समझ सकते कि तुर्की सरकार ने किस कारण इन हमलों का खुले दिल से स्वागत किया और इस्लामी देश पर चढ़ाई करने वालों का शुक्रिया अदा किया ?
विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया पर अमेरिका , फ़्रांस और ब्रिटेन के शैतानी त्रिकोण के हालिया हमलों का समर्थन कर रहे तुर्क़ राष्ट्रपति रजब तय्यब अर्दोग़ान को तुर्की की विपक्षी पार्टी सआदत के नेता ने आड़े हाथों लेते हुए कहा कि पश्चिमी जगत सीरिया के बाद तुर्की और फिर ईरान पर गिद्ध दृष्टि जमाए हुए है । रसूले इस्लाम स.अ. की बेसत और शबे मेराज के अवसर पर इस मुस्लिम देश पर हुए इस हमले को हम असद सरकार और इस्लामी जगत से पश्चिमी जगत के इन्तेक़ाम के रूप में देखते हैं । हम नहीं समझ सकते कि तुर्की सरकार ने किस कारण इन हमलों का खुले दिल से स्वागत किया और इस्लामी देश पर चढ़ाई करने वालों का शुक्रिया अदा किया ? फ़्रांस के राष्ट्रपति का यह कहना कि हमने सीरिया पर हमला कर तुर्की को रूस से अलग कर दिया है पश्चिमी जगत की मक्कारी और उनके विश्वासघात को बताने के लिए काफी है । सआदत पार्टी के नेता कैरामल ओग़लू ने कहा कि बश्शार असद ,YPD ,दाइश आईएसआईएस सिर्फ एक बहाना है पश्चिम का उद्देश्य इराक और सीरिया के विभाजन के बाद तुर्की ओर फिर ईरान को निशाना बनाना है ।
 ................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :