Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193317
Date of publication : 21/4/2018 17:55
Hit : 225

हॉलीवुड अभिनेत्री नताली पोर्टमैन ने ठुकराया ज़ायोनी नोबेल पुरस्कार , अवैध राष्ट्र में ग़ुस्सा की लहर ।

जेन्सिस पेरेज़ संस्था की ओर से दिए जाने वाले 2 मिलियन डॉलर के इस पुरस्कार को ज़ायोनी नोबेल कहा जाता है नताली ने अवैध राष्ट्र की ओर से ग़ज़्ज़ा में जारी हिंसा की घटनाओं को देखते हुए अवैध राष्ट्र के सम्मान को ठुकराते हुए ज़ायोनी नोबेल न लेने तथा इस समारोह के बहिष्कार का फैसला लिया है।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार अमेरिकी-इस्राईली अभिनेत्री नताली पोर्टमैन ने ज़ायोनी नोबेल कहे जाने वाले पुरस्कार को ठुकरा दिया है जिस के बाद से अवैध राष्ट्र के सियासी हल्कों में बेचैनी फ़ैल गई है । सूत्रों के अनुसार जेन्सिस पेरेज़ संस्था की ओर से दिए जाने वाले 2 मिलियन डॉलर के इस पुरस्कार को ज़ायोनी नोबेल कहा जाता है । जेन्सिस संस्था के ओर से कहा गया है कि नताली पोर्टमैन ने इस पुरस्कार समारोह का बहिष्कार करने का फैसला किया है जिस के बाद से ही अवैध राष्ट्र के सियासी हल्कों में इस अभिनेत्री के खिलाफ ग़ुस्सा देखा जा रहा है ।

वहाबियत और ज़ायोनिज़्म हैं साम्राज्यवादी शक्तियों की दो अवैध संतान : बू हामिदी

सूत्रों के अनुसार नताली ने अवैध राष्ट्र की ओर से ग़ज़्ज़ा में जारी हिंसा की घटनाओं को देखते हुए अवैध राष्ट्र के सम्मान को ठुकराते हुए ज़ायोनी नोबेल न लेने तथा इस समारोह के बहिष्कार का फैसला लिया है।
 .......................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

इस्राईल की बेबसी, ताक़त के ज़ोर पर हमास को नहीं हटा सकते : लिबरमैन ट्रम्प दुविधा में, सऊदी अरब से संबंध बचाएं या अय्याश युवराज को हत्यारा घोषित करें ? हश्दुश शअबी की अमेरिकी सेना को ना, अलअंबार में सैन्य विमान नहीं उतरने दिया बैरुत की मांग, लेबनान में S-400 मिसाइल डिफेन्स सिस्टम स्थापित करे रूस तुर्की ने सऊदी अरब पर शिकंजा कसा, ख़ाशुक़जी हत्याकांड की ऑडियो क्लिप की लीक आले सऊद में हलचल, मोहम्मद बिन सलमान के विकल्प पर चर्चा तेज़ । ईदे मिलादुन्नबी, बश्शार असद ने दमिश्क़ की सअद बिन मआज़ मस्जिद में आम लोगों के साथ जश्न में भाग लिया । आले ख़लीफ़ा के अत्याचारों के ख़िलाफ़ सड़कों पर उतरा बहरैन। इराक का ऐलान, अमेरिकी प्रतिबंधों को निष्प्रभावी करने के लिए करेंगे ईरान का सहयोग रूस को ईरान के खिलाफ भड़काने के लिए इस्राईल ने शुरू किया नया ड्रामा सऊदी युवराज बिन सलमान है जमाल ख़ाशुक़जी की हत्या का मास्टर माइंड : यनि शफ़क़ क़ाबुल, ईद मिलादुन्नबी समारोह पर हमला, 40 से अधिक की मौत हिज़्बुल्लाह से हार के बाद जीत का मुंह देखने को तरस गया इस्राईल : ज़ायोनी मंत्री शौहर क्या करे कि घर जन्नत की मिसाल हो इस्राईल दहशत में, जौलान हाइट्स पर युद्ध छेड़ सकता है हिज़्बुल्लाह