Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 193436
Date of publication : 26/4/2018 16:19
Hit : 382

बस अब और नहीं, अमेरिका परमाणु समझौते से निकलता है तो एनटीपी से भी निकल जाएगा ईरान : मोहिसन रेज़ाई

हमने परमाणु समझौते के लिए बहुत क़ुर्बानियां दी हैं बस अब और नहीं अगर अमेरिका परमाणु समझौते से निकलता है तो ईरान एनटीपी से भी निकल जाएगा।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार ईरान की राष्ट्रीय हित संरक्षण परिषद के अध्यक्ष मोहिसन रेज़ाई ने ईरान में मौजूद विदेशी मिडिया कर्मियों से बात करते हुए यमन राजनैतिक परिषद के अध्यक्ष शहीद अली सम्माद की शहादत पर संवेदना व्यक्त करते हुए कहा कि अली सम्माद की शहादत युद्ध अपराध है सऊदी अरब की हरकतें यमन युद्ध में उसकी निराशा और हार को दर्शा रही हैं यमन को चाहिए कि वह इन युद्ध अपराधों के ज़िम्मेदारों के विरुद्ध कार्रवाई करे । उन्होंने ईरान और विश्व शक्तियों के बीच हुए परमाणु समझौते पर बात करते हुए कहा ईरान में 40 अरब डॉलर का निवेश होना था और सब दस्तावेज़ पर हस्ताक्षर हो चुके थे शुरू में यूरोप ने सहयोग भी किया लेकिन अमेरिका ने अड़ंगे डालना जारी रखा उसने यूरोपीय बैंकों को ईरान में निवेश करने पर गंभीर परिणाम भुगतने की धमकी दी तथा उन्हें डराना धमकाना जारी रखा। हमने परमाणु समझौते के लिए बहुत क़ुर्बानियां दी हैं बस अब और नहीं अगर अमेरिका परमाणु समझौते से निकलता है तो ईरान एनटीपी से भी निकल जाएगा।
..................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

हिज़्बुल्लाह से हार के बाद जीत का मुंह देखने को तरस गया इस्राईल : ज़ायोनी मंत्री शौहर क्या करे कि घर जन्नत की मिसाल हो इस्राईल दहशत में, जौलान हाइट्स पर युद्ध छेड़ सकता है हिज़्बुल्लाह अय्याश सऊदी युवराज का दिमाग़ी संतुलन सही नहीं : लिंडसे ग्राहम ईरान प्रतिरोध का केंद्र और फिलिस्तीन का सच्चा समर्थक : सूर उलमा एसोसिएशन डूबते नेतन्याहू को ईरान परमाणु समझौते का सहारा ? सऊदी तानाशाह ने बोली इस्राईल की भाषा, ईरान के मिसाइल और परमाणु कार्यक्रम को रोके विश्व समुदाय सऊदी अरब पर शिकंजा कसा, जर्मनी ने 18 सऊदी लोगों पर प्रतिबंध लगाया अफ़ग़ानिस्तान के अधिकांश भाग पर तालेबान का क़ब्ज़ा, अमेरिका ने हार मानी ख़ाशुक़जी हत्याकांड के केंद्र में आया "अंधेरों का राजकुमार " आले सऊद शांति चाहते हैं तो यमन जवाबी हमले रोकने को तैयार : अल हौसी आयतुल्लाह फ़ाज़िल लंकरानी र.ह. की ज़िंदगी पर एक निगाह इदलिब, दमिश्क़ ने आतंकी संगठनों के खिलाफ सैन्य अभियान शुरू किया सऊदी अरब के साथ अपने संबंधों पर फिर विचार करे अमेरिका : बर्नी सैंडर्स आंग सान सू ची के साथ बराक ओबामा से भी छीना जाए नोबेल शांति पुरस्कार