Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 194293
Date of publication : 25/6/2018 14:9
Hit : 272

सीरिया में पश्चिमी जगत को निवेश की अनुमति नहीं देंगे, उत्तर सीरिया में करेंगे कड़ी सैन्य कार्रवाई : बश्शार असद

पश्चिमी जगत के पास इतनी नैतिकता भी नही बची कि वह सीरिया में ऐसे किसी कार्य मे भाग ले सकें हमें पश्चिमी जगत की आवश्यकता नहीं है पश्चिमी जगत धन या अन्य किसी भी रूप में सीरिया के निर्माण में भाग लेने से वंचित रहेगा।
विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया के राष्ट्रपति बश्शार असद ने कहा कि दमिश्क़ उत्तर सीरिया के कुछ भागों में साम्राज्यवादी एवं तुर्की समर्थित आतंकियों से जंग कर रहा है, हम उत्तरर सीरिया में सैन्य कार्रवाई जारी रखेंगे और बल प्रयोग करते हुए इस क्षेत्र से आतंक का ख़ात्मा कर के ही दम लेंगे । उन्होंने कहा कि हमारे पास सिर्फ दो विकल्प हैं शांति या युद्ध, अगर आतंकी संगठन सरेंडर नहीं करते तो हम युद्ध के लिए तैयार हैं । असद ने कहा कि हम सीरिया के पुनर्निर्माण में पश्चिमी जगत के किसी सहयोग को स्वीकार नहीं करेंगे पश्चिमी जगत के पास इतनी नैतिकता भी नही बची कि वह सीरिया में ऐसे किसी कार्य मे भाग ले सकें हमें पश्चिमी जगत की आवश्यकता नहीं है पश्चिमी जगत धन या अन्य किसी भी रूप में सीरिया के निर्माण में भाग लेने से वंचित रहेगा।
.............


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

ईरान के पयाम सैटेलाइट ने इस्राईल और अमेरिका को नई चिंता में डाला सीरिया की स्थिरता और सुरक्षा, इराक की सुरक्षा का हिस्सा : बग़दाद आले सऊद की नई करतूत , सऊदी अरब में खुले नाइट कलब और कैसीनो । अमेरिका ने सीरिया से भाग कर ईरान, रूस और बश्शार असद को शक्तिशाली किया । ज़ुबान के इस्तेमाल के फ़ायदे और नुक़सान । सीरिया के विभाजन की साज़िश नाकाम, अमेरिका ने कुर्दों को दिया धोखा । सीरिया में अमेरिका का स्थान लेंगी मिस्र और संयुक्त अरब अमीरात की सेना । बैतुल मुक़द्दस से उठने वाली अज़ान की आवाज़ पर लगेगी पाबंदी । दमिश्क़ की ओर पलट रहे हैं अरब देश, इस्राईल हारा हुआ जुआरी : ज़ायोनी टीवी शहीद बाक़िर अल निम्र, वह शेर मर्द जिसका नाम सुनकर आज भी लरज़ जाते हैं आले सऊद बश्शार असद की हत्या ज़ायोनी चीफ ऑफ स्टाफ की पहली प्राथमिकता ? यमन के सक़तरी द्वीप पर संयुक्त अरब अमीरात की नज़र क़तर के पूर्व नेता का सवाल, सऊदी अरब में कोई बुद्धिमान है जो सोच विचार कर सके ? अंसारुल्लाह का आरोप , यमन के लिए दूषित भोजन खरीद रहा है डब्ल्यू.एच.पी भारत ने दी ईरान को बड़ी राहत, तेल के लिए रुपये से पेमेंट के बाद अब टैक्स में भी छूट