Monday - 2018 July 16
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 194400
Date of publication : 4/7/2018 10:20
Hit : 315

सीरिया, दक्षिण में सफाए से निराश 50 हज़ार आतंकियों ने उत्तर में हाथ मिलाया, इदलिब के नागरिक उज़्बेक और चेचन आतंकियों का निशाना ।

दमिश्क़ और उसके आस पास से भागे आतंकियों ने चेचन और उज़्बेक आतंकियों के साथ मिलकर एक बार फिर सीरियन लड़कियों और महिलाओं का अपहरण कर उनका यौन शोषण शुरू कर दिया है ।
विलायत पोर्टल : प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरियन सेना के मुक़ाबले हार का सामना करने वाले आतंकी संगठनों ने देश भर में साम्रज्यवादी शक्तियों के षड़यंत्र की पराजय देखते हुए अपने आकाओं के निर्देश पर अपने अधीनस्थ हलब, हमाह और इदलिब प्रान्त में 50 हज़ार आतंकियों के गठबंधन की मुहिम छेड़ी है । आतंकियों का उद्देश्य है कि वह नए सिरे से संगठित होकर सीरियन सेना पर हमले कर सकें ताकि दक्षिण में जारी आतंकी संगठनों के खिलाफ सेना के अभियान को कमज़ोर किया जा सके । रिपोर्ट के अनुसार इदलिब के शिया बहुल फ़ौआ और कफरिया के आस पास के आतंकी इस गठबंधन में शामिल हो चुके हैं और यह बात इन दोनों शहरों के लिए बहुत चिंता जनक है, यह दोनों शहर सीरिया संकट के बाद से ही आतंकियों के विरुद्ध लौहा लिए हुए हैं तथा अब तक आतंकी इन शहरों पर क़ब्ज़ा करने में असफल रहे हैं । हमाह में आतंकी संगठनों ने मानवता को शर्मसार करते हुए कई क्षेत्रों में हमला कर लोगों के घर परिवार को लूटना शुरू कर दिया है तथा उनकी संपत्ति को युद्ध में प्राप्त होने वाली ग़नीमत बता कर अपने अधीन ले रहे हैं, आतंकी संगठन अपने अधीनस्थ इलाकों में अन्य लोगों को बसा कर यहाँ के जनसांख्यिकी और जातीय समीकरणों को बदलने का प्रयास कर रहे हैं । इस के अलावा दमिश्क़ और उसके आस पास से भागे आतंकियों ने चेचन और उज़्बेक आतंकियों के साथ मिलकर एक बार फिर सीरियन लड़कियों और महिलाओं का अपहरण कर उनका यौन शोषण शुरू कर दिया है ।
................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :