Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 194819
Date of publication : 4/8/2018 15:44
Hit : 1471

सीरिया में अमेरिका और इस्राईल की उल्टी गिनती शुरू, बोरिया बिस्तर बांध लें : हिज़्बुल्लाह

साम्राज्यवादी शक्तियां इस वहां में थी कि वह सीरिया में प्रतिरोध को कुचल कर दमिश्क़ और ईरान को भी कमज़ोर करने में सफल रहेंगे लेकिन आज दुश्मन को इस बात का अहसास हो गया है कि वह सीरिया मोर्चे पर भी मुंह की खा चुका है प्रतिरोधी सेनाएं सीरिया से कहीं नहीं जा रही हैं हाँ बहुत जल्द अमेरिक और अवैध राष्ट्र को सीरिया से निकलना होगा।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार सीरिया संकट में आतंकवाद के विरुद्ध प्रभावशाली भूमिका निभाए वाले हिज़्बुल्लाह लेबनान ने कहा है कि सीरिया से अवैध राष्ट्र इस्राईल और अमेरिका के दिन पूरे हो गए हैं बहुत जल्द अमेरिका और ज़ायोनी फौजों को सीरिया से भागना होगा।  हिज़्बुल्लाह की कार्यकारी परिषद के उपाध्यक्ष हुज्जतुल इस्लाम शैख़ अली दामूश  ने  नमाज़े जुमा के ख़ुत्बे में कहा कि ज़ायोनी राष्ट्र जानता है कि 2006 में हमारे जवानों ने उसे नाकों चने चबवा दिए और आज भी हिज़्बुल्लाह दुश्मन के हर दुस्साहस का जवाब देने के लिए तैयार है । उन्होंने कहा कि साम्राज्यवादी शक्तियां इस वहां में थी कि वह सीरिया में प्रतिरोध को कुचल कर दमिश्क़ और ईरान को भी कमज़ोर करने में सफल रहेंगे लेकिन आज दुश्मन को इस बात का अहसास हो गया है कि वह सीरिया मोर्चे पर भी मुंह की खा चुका है प्रतिरोधी सेनाएं सीरिया से कहीं नहीं जा रही हैं हाँ बहुत जल्द अमेरिक और अवैध राष्ट्र को सीरिया से निकलना होगा।
...........


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

इमाम हसन असकरी अ.स. की ज़िंदगी पर एक निगाह अमेरिका का युग बीत गया, पश्चिम एशिया से विदाई की तैयारी कर ले : मेजर जनरल मूसवी सऊदी अरब ने यमन के आगे घुटने टेके, हुदैदाह पर हमले रोकने की घोषणा। ईरान को दमिश्क़ से निकालने के लिए रूस को मनाने का प्रयास करेंगे : अमेरिका आईएसआईएस आतंकियों का क़ब्रिस्तान बना पूर्वी दमिश्क़ का रेगिस्तान,30 आतंकी हलाक ग़ज़्ज़ा, प्रतिरोधी दलों ने ट्रम्प की सेंचुरी डील की हवा निकाली : हिज़्बुल्लाह सऊदी ने स्वीकारी ख़ाशुक़जी को टुकड़े टुकड़े करने की बात । आईएसआईएस समर्थक अमेरिकी गठबंधन ने दैरुज़्ज़ोर पर प्रतिबंधित क्लिस्टर्स बम बरसाए । अवैध राष्ट्र में हलचल, लिबरमैन के बाद आप्रवासी मामलों की मंत्री ने दिया इस्तीफ़ा फ़्रांस और अमेरिका की ज़ुबानी जंग तेज़, ग़ुलाम नहीं हैं हम, सभ्यता से पेश आएं ट्रम्प : मैक्रोन बीवी क्या करे कि घर जन्नत की मिसाल हो ज़ायोनी युद्ध मंत्री लिबरमैन का इस्तीफ़ा, ग़ज़्ज़ा की राजनैतिक जीत : हमास अमेरिका की चीन को धमकी, हमारी मांगे नहीं मानी तो शीत युद्ध के लिए रहो तैयार देश को मुश्किलों से उभारना है तो राष्ट्रीय क्षमताओं का सही उपयोग करना होगा : आयतुल्लाह ख़ामेनई अय्याश सऊदी युवराज मोहम्मद बिन सलमान है ग़ज़्ज़ा पर वहशियाना हमलों का मास्टर माइंड : मिडिल ईस्ट आई