Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 195707
Date of publication : 10/10/2018 7:10
Hit : 823

सऊदी सत्ता के आदेश पर जमाल को आरियों से टुकड़े टुकड़े किया गया : न्यूयॉर्क टाइम्स

जमाल सऊदी अरब के अय्याश युवराज मोहम्मद बिन सलमान और उसकी नीतियों के कट्टर आलोचक थे उन्हें मोहम्मद बिन सलमान के रहस्यों का पिटारा भी कहा जाता था।

विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार तुर्की के इस्तंबूल में स्थित सऊदी वाणिज्य दूतावास में सऊदी अधिकारीयों द्वारा नृशंस तरीके से मौत के घाट उतारे गए प्रख्यात पत्रकार जमाल खाशुक़जी के बारे में रिपोर्ट देते हुए कहा कि जमाल को सऊदी दरबार के वरिष्ठ अधिकारियों के आदेश पर क़त्ल किया गया है ऐसे आदेश सिर्फ सऊदी अरब के सबसे वरिष्ठ अधिकारी ही दे सकते हैं । वहीँ जमाल की नृशंस हत्या से सदमे में आई उनकी मंगेतर ने ट्रम्प प्रशसन से मांग की है कि वह जमाल की हत्या की गुत्थी सुलझाने में मदद करें । याद रहे कि जमाल सऊदी अरब के अय्याश युवराज मोहम्मद बिन सलमान और उसकी नीतियों के कट्टर आलोचक थे उन्हें मोहम्मद बिन सलमान के रहस्यों का पिटारा भी कहा जाता था।
..............................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अमेरिका यमन युद्ध के नाम पर सऊदी अरब से वसूली को तैयार सऊदी अरब का युवराज मोहम्मद बिन सलमान है जमाल ख़ाशुक़जी का हत्यारा : निक्की हैली अमेरिका में पढ़ने वाले ईरानी अधिकारियों के बच्चों को निकालेगा वाशिंगटन दमिश्क़ का ऐलान,अपना उपग्रह लांच करने के लिए तैयार है सीरिया । ख़ाशुक़जी कांड से हमारा कोई संबंध नहीं , सेंचुरी डील पर ध्यान केंद्रित : जॉर्ड किश्नर हिज़्बुल्लाह - इस्राईल तनाव, लेबनान ने अवैध राष्ट्र सीमा पर सेना तैनात की । सेना की संभावित कार्रवाई से नुस्राह फ्रंट में दहशत, बु कमाल में मिली सामूहिक क़ब्रें आले सऊद और अरब शासकों को उलमा का कड़ा संदेश, इस्राईल से संबंधों को बताया हराम इस्राईल से मधुर संबंधों की होड़ लेकिन क़तर से संबंध सामान्य न करने पर ज़ोर ! काबे के सेवक इस्लाम दुश्मनों से दोस्ती और मुसलमानों से दुश्मनी न करें : आयतुल्लाह ख़ामेनई ईरान को झुकाने की हसरत अपनी क़ब्रों में ले जाना : आईआरजीसी हिज़्बुल्लाह के साथ खड़ा है लेबनान का क्रिश्चियन समाज : इलियास मुर्र ओमान के आसमान में उड़ान भरेंगे इस्राईल के विमान ज़ायोनी आतंक, पोस्टर लगा कर दी फ़िलिस्तीनी राष्ट्रपति की हत्या की सुपारी । महिलाओं के अधिकार, इस्लाम और आधुनिक सभ्यता की निगाह में