Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 197231
Date of publication : 27/12/2018 16:13
Hit : 1413

क्रिसमस के अवसर पर सय्यद हसन नसरुल्लाह के बयान ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम ।

वह मसीह जिनका आप भी इंतज़ार कर रहे हैं वह किस के मददगार होंगे ? क्या वह ज़ालिमों , घमंडियों,साम्राज्यवदी शक्तियों और अतिक्रमणकारियों और फ़िरऔन सिफ़त लोगों के मददगार होंगे ? क्या बेरहम क़ातिलों और अपराधियों के मदगार होंगे जो दुनिया भर के तेल और गैस बाज़ारों पर क़ब्ज़ा जमाने के लिए लाखों बेगुनाह लोगों का खून बहाते हैं । या उन पत्थरदिल और वहशी लोगों के मददगार होंगे जो इस ज़मीन की नेमतों और अनाज को डॉलर के माध्यम से नियंत्रित करने के लिए बर्बाद कर देते हैं जबकि करोड़ों लोग भूख की वजह से मर जाते हैं ।
विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकरी के अनुसार लेबनान के हिज़्बुल्लाह आंदोलन के प्रमुख सय्यद हसन नसरुल्लाह ने क्रिसमस के अवसर पर ज़ायोनी विचारधारा से प्रभावित ऐविनजेइलिस्ट्स ईसाई समूह को संबोधित करते हुए कहा कि इंजील के अहदे जदीद में लिखा है कि लंबे समय तक रहने वाले दुःख और ग़म के दौर से पहले ईसा अ.स. ज़मीन पर आएंगे और सच्चे मोमिनों को अपने साथ आसमान पर ले जाएंगे, इन में वह मोमिन भी होंगे जो दुनिया से गुज़र चुके होंगे । सोशल मिडिया पर वायरल वीडियो में सय्यद हसन नसरुल्लाह ऐविनजेइलिस्ट्स समूह से हज़रत ईसा अ.स. के आने के बारे में कुछ सवाल पूछते हुए उनके ज़मीर को झिंझोड़ रहे हैं।
वह मसीह जिनके अख़लाक़ और सीरत और उनकी वैल्यूज़ को इंजील और क़ुरआन में पढ़ा हैं , वह ईसा मसीह जो दुनिया में पलट कर आएंगे वह किस के मदगार और समर्थक होंगे ?
वह मसीह जिनका आप भी इंतज़ार कर रहे हैं वह किस के मददगार होंगे ?
क्या वह ज़ालिमों , घमंडियों,साम्राज्यवदी शक्तियों और अतिक्रमणकारियों  और फ़िरऔन सिफ़त लोगों के मददगार होंगे ?
क्या बेरहम क़ातिलों और अपराधियों के मदगार होंगे जो दुनिया भर के तेल और गैस बाज़ारों पर क़ब्ज़ा जमाने के लिए लाखों बेगुनाह लोगों का खून बहाते हैं ।
या उन पत्थरदिल और वहशी लोगों के मददगार होंगे जो इस ज़मीन की नेमतों और अनाज को डॉलर के माध्यम से नियंत्रित करने के लिए बर्बाद कर देते हैं जबकि करोड़ों लोग भूख की वजह से मर जाते हैं ।
क्या यही ईसा मसीह हैं जिनका आप इंतज़ार कर रहे हैं ?
या ईसा मसीह अ.स. वह हैं जिनको हम और ईसाई लोग पहचानते हैं, जो मज़लूमों , पीड़ितों , दबे कुचले ,वंचितों , फ़क़ीरों और ग़रीब लोगों का मददगार और मसीहा हैं ।
क्या मसीह इब्ने मरियम इसलिए आएंगे कि वह अत्याचारी और ज़ालिम अवैध राष्ट्र इस्राईल की मदद करें या अपनी वसीयत के अनुरूप कि वह चाहेंगे कि अपनी लाठी बेचकर एक तलवार खरीदें ताकि बैतुल मुक़द्दस से दीन पर डाका डालने वाले लोगों और यहूदियों से जेहाद करें और उन्हें वहां से मार भगाएं ।
...................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

बर्नी सैंडर्स की मांग, सऊदी तानाशाही की नकेल कसे विश्व समुदाय । ईरान विरोधी बैठकों से कुछ हासिल नहीं, यादगारी तस्वीरें लेते रहे नेतन्याहू । हसन नसरुल्लाह का लाइव इंटरव्यू होगा प्रसारित,सऊदी इस्राईली मीडिया की हवा निकली । आले ख़लीफ़ा का यूटर्न , कभी भी दमिश्क़ विरोधी नहीं था बहरैन इदलिब , नुस्राह फ्रंट के ठिकानों पर रूस की भीषण बमबारी । हश्दुश शअबी की कड़ी चेतावनी, आग से न खेले तल अवीव,इस्राईल की ईंट से ईंट बजा देंगे । दमिश्क़ पर फिर हमला, ईरानी हित थे निशाने पर, जौलान हाइट्स पर सीरिया ने की जवाबी कार्रवाई । नहीं सुधर रहा इस्राईल, दमिश्क़ के उपनगरों पर फिर किया हमला। अमेरिका में गहराता शटडाउन संकट, लोगों को बेचना पड़ रहा है घर का सामान । हसन नसरुल्लाह ने इस्राईली मीडिया को खिलौना बना दिया, हिज़्बुल्लाह की स्ट्रैटजी के आगे ज़ायोनी मीडिया फेल । रूस और ईरान के दुश्मन आईएसआईएस को मिटाना ग़लत क़दम होगा : ट्रम्प फ़िलिस्तीनी जनता के ख़ून से रंगे हैं हॉलीवुड सितारों के हाथ इदलिब और हलब में युद्ध की आहट, सीरियन टाइगर अपनी विशेष फोर्स के साथ मोर्चे पर पहुंचे । देश छोड़ कर भाग रहे हैं सऊदी नागरिक , शरण मांगने वालों के संख्या में 318% बढ़ोत्तरी । इराक सेना अलर्ट पर किसी भी समय सीरिया में छेड़ सकती है सैन्य अभियान ।