Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 61493
Date of publication : 21/10/2014 22:11
Hit : 703

प्रेस टीवी की रिपोर्टर की संदिग्ध मौत, तुर्की का हाथ होने की आशंका।

सेरेना शिम का एकमात्र अपराध यह था कि उन्होंने सीरिया और इराक़ में आतंकवादियों के साथ अंकारा के संबंध और सहयोग के रास्तों को का भंडा फोड़ा था और कहा था कि तुर्की संयुक्त राष्ट्र की गाड़ियों से आतंकवादियों को सीरिया स्थांतरित कर रहा है



विलायत पोर्टलः प्रेस टीवी की रिपोर्ट के अनुसार प्रेस टीवी की रिपोर्टर सेरेना शिम तुर्की में सीरिया की सीमा के पास संदिग्ध दुर्घटना का शिकार बनीं। सेरेना शिम कुर्द आबादी वाले शहर कूबानी के हालात की रिपोर्टिंग पर तैनात थीं। बताया जाता है कि रविवार को तुर्की के शहर सूरोच से वापस अपने होटल आ थीं कि एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई।
तुर्की के अधिकारियों के अनुसार दुर्घटना का कारण बनने वाले ट्रक और ड्राइवर के बारे में किसी प्रकार की कोई सूचना नहीं है। प्रेस टीवी समाचार कक्ष के प्रभारी हमीद रेज़ा इमामी ने सेरेना शिम की संदिग्ध मौत का कारण बनने वाली दुर्घटना के संदिग्ध होने की ओर इशारा करते हुए कहा है कि वह क्षेत्र में जारी संकट में अंकारा की भूमिका से दुनिया को आगाह करने का मिशन संभाले हुई थीं।
सेरेना शिम का एकमात्र अपराध यह था कि उन्होंने सीरिया और इराक़ में आतंकवादियों के साथ अंकारा के संबंध और सहयोग के रास्तों को का भंडा फोड़ा था और कहा था कि तुर्की संयुक्त राष्ट्र की गाड़ियों से आतंकवादियों को सीरिया स्थांतरित कर रहा है। गौरतलब है कि सेरेना शिम ने प्रेस टीवी को शुक्रवार को बताया था कि उन्हें तुर्की की ख़ुफ़िया एजेंसी की ओर से धमकियां मिल रही हैं। सेरेना शिम का यह भी कहना था कि वह कुछ लोगों में से हैं कि जिनके पास तुर्की के रास्ते सीरिया में प्रवेश आतंकवादियों की वीडियो फिल्में मौजूद हैं।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अमेरिका यमन युद्ध के नाम पर सऊदी अरब से वसूली को तैयार सऊदी अरब का युवराज मोहम्मद बिन सलमान है जमाल ख़ाशुक़जी का हत्यारा : निक्की हैली अमेरिका में पढ़ने वाले ईरानी अधिकारियों के बच्चों को निकालेगा वाशिंगटन दमिश्क़ का ऐलान,अपना उपग्रह लांच करने के लिए तैयार है सीरिया । ख़ाशुक़जी कांड से हमारा कोई संबंध नहीं , सेंचुरी डील पर ध्यान केंद्रित : जॉर्ड किश्नर हिज़्बुल्लाह - इस्राईल तनाव, लेबनान ने अवैध राष्ट्र सीमा पर सेना तैनात की । सेना की संभावित कार्रवाई से नुस्राह फ्रंट में दहशत, बु कमाल में मिली सामूहिक क़ब्रें आले सऊद और अरब शासकों को उलमा का कड़ा संदेश, इस्राईल से संबंधों को बताया हराम इस्राईल से मधुर संबंधों की होड़ लेकिन क़तर से संबंध सामान्य न करने पर ज़ोर ! काबे के सेवक इस्लाम दुश्मनों से दोस्ती और मुसलमानों से दुश्मनी न करें : आयतुल्लाह ख़ामेनई ईरान को झुकाने की हसरत अपनी क़ब्रों में ले जाना : आईआरजीसी हिज़्बुल्लाह के साथ खड़ा है लेबनान का क्रिश्चियन समाज : इलियास मुर्र ओमान के आसमान में उड़ान भरेंगे इस्राईल के विमान ज़ायोनी आतंक, पोस्टर लगा कर दी फ़िलिस्तीनी राष्ट्रपति की हत्या की सुपारी । महिलाओं के अधिकार, इस्लाम और आधुनिक सभ्यता की निगाह में