Monday - 2018 July 16
Languages
Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 62034
Date of publication : 1/11/2014 23:55
Hit : 408

सऊदी अरब में आयतुल्लाह बाक़िर नम्र के समर्थन में प्रदर्शन।

सऊदी अरब के पूर्वी क्षेत्र के निवासियों ने एक बार फिर देश के मशहूर शिया आलिमे दीन आयतुल्लाह शेख़ बाक़िर नम्र की रिहाई के लिये प्रदर्शन किए हैं।

अहलेबैत समाचार एजेंसी अबना की रिपोर्ट के अनुसार सऊदी अरब के पूर्वी क्षेत्र के निवासियों ने एक बार फिर देश के मशहूर शिया आलिमे दीन आयतुल्लाह शेख़ बाक़िर नम्र की रिहाई के लिये प्रदर्शन किए हैं। 
फ़ार्स समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार सऊदी अरब के मध्य में स्थित क्षेत्रों अलअवामिया और अलक़तीफ़ के सैकड़ों निवासियों ने शुक्रवार की रात प्रदर्शन करते हुए प्रसिद्ध शिया आलिमे दीन आयतुल्लाह शेख नम्र बाक़िर नम्र की तत्काल रिहाई की मांग की। 
प्रदर्शनकारियों ने या हुसैन (अ) के झंडे उठा रखे थे और ऐसे प्ले कार्ड्स हाथों में ले रखे थे जिन पर शेख़ बाक़िर नम्र से एकजुटता के नारे लिखे हुए थे और प्रदर्शनकारियों का कहना था कि उनका यह विरोध आयतुल्लाह बाक़िर नम्र की रिहाई तक जारी रहेगा। 
इसी तरह शबाबुल अहरार गुट ने सऊदी अरब के लोगों से अपील की है कि शनिवार की रात अल अवामिया के क्षेत्र में कर्बला स्क्वायर में जमा होकर इमाम हुसैन अ. की अज़ादारी के साथ साथ, आयतुल्लाह बाक़िर नम्र मौत की सजा के आदेश के खिलाफ़ विरोध प्रदर्शन में भाग लें।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :