Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 64335
Date of publication : 7/12/2014 23:10
Hit : 425

लेबनानी फ़ौजी के मारे जाने की निंदा।

लेबनान की राजनीतिक और धार्मिक हस्तियों ने तकफ़ीरी आतंकवादियों के हाथों लेबनानी फौजी की हत्या किये जाने की निंदा की है।


विलायत पोर्टलः लेबनान की राजनीतिक और धार्मिक हस्तियों ने तकफ़ीरी आतंकवादियों के हाथों लेबनानी फौजी की हत्या किये जाने की निंदा की है।
रसा समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के अनुसार बैरूत के इमामे जुमा सैयद अली फ़ज़्लुल्लाह ने एक बयान में तकफ़ीरी आतंकवादियों के हाथों मारे जाने वाले लेबनानी फौजी अली अलबज़ाल के परिजनों को श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए कहा है कि तकफीरी और आतंकवादी समूहों के मुक़ाबले में भागने से अपहरण किये जाने वाले अन्य सैनिकों की रेहाई मुश्किल हो जाएगी।
लेबनान के सुन्नी मौलाना अहमद अलक़तान ने भी लेबनानी फौजी की हत्या पर आधारित जिबिहतुन्नसरा के आतंकवादी कार्यवाही की निंदा की और कहा कि जो राजनेता अरसाल के क्षेत्र में आतंकवादी कार्रवाई का औचित्य साबित करते थे वह इस अपराध के संबंध में जवाबदे है।
लेबनान की संसद में अलमुस्तक़बल गुट के प्रमुख फ़ुवाद सनीवरह ने भी लेबनान के कुछ राजनेताओं और शिया उल्मा के साथ संपर्क करके इस लेबनानी फ़ौजी की हत्या को सारी लेबनानी जनता की हत्या का प्रतीक बताया।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

हश्दुश शअबी का आरोप , आईएसआईएस को इराकी बलों की गोपनीय जानकारी पहुंचाता था अमेरिका ईरान के पयाम सैटेलाइट ने इस्राईल और अमेरिका को नई चिंता में डाला सीरिया की स्थिरता और सुरक्षा, इराक की सुरक्षा का हिस्सा : बग़दाद आले सऊद की नई करतूत , सऊदी अरब में खुले नाइट कलब और कैसीनो । अमेरिका ने सीरिया से भाग कर ईरान, रूस और बश्शार असद को शक्तिशाली किया । ज़ुबान के इस्तेमाल के फ़ायदे और नुक़सान । सीरिया के विभाजन की साज़िश नाकाम, अमेरिका ने कुर्दों को दिया धोखा । सीरिया में अमेरिका का स्थान लेंगी मिस्र और संयुक्त अरब अमीरात की सेना । बैतुल मुक़द्दस से उठने वाली अज़ान की आवाज़ पर लगेगी पाबंदी । दमिश्क़ की ओर पलट रहे हैं अरब देश, इस्राईल हारा हुआ जुआरी : ज़ायोनी टीवी शहीद बाक़िर अल निम्र, वह शेर मर्द जिसका नाम सुनकर आज भी लरज़ जाते हैं आले सऊद बश्शार असद की हत्या ज़ायोनी चीफ ऑफ स्टाफ की पहली प्राथमिकता ? यमन के सक़तरी द्वीप पर संयुक्त अरब अमीरात की नज़र क़तर के पूर्व नेता का सवाल, सऊदी अरब में कोई बुद्धिमान है जो सोच विचार कर सके ? अंसारुल्लाह का आरोप , यमन के लिए दूषित भोजन खरीद रहा है डब्ल्यू.एच.पी