Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 64403
Date of publication : 9/12/2014 22:30
Hit : 320

वक़्फ़ बोर्ड और हुसैनाबाद ट्रस्ट की समस्याओं को लेकर

उलमा का एक प्रतिनिधि मण्डल मुलायम सिंह यादव से करेगा मुलाक़ात।

क़्फ़ बोर्ड और हुसैनाबाद ट्रस्ट की समस्याओं को लेकर उलमा का एक प्रतिनिधि मण्डल मुलायम सिंह यादव से मुलाक़ात करेगा लखनऊ 8 दिसंबर, वक़्फ़ की समस्याओं और हुसैनाबाद ट्रस्ट की ज़मीनों पर नाजाएज़ क़ब्ज़ों के ख़िलाफ़ आज दरगाह हज़रत अब्बास रुस्तम नगर में एक अवामी बैठक का आयोजन किया गया जिसमें शहर की विभिन्न अन्जुमनें मौजूद थीं।


विलायत पोर्टलः वक़्फ़ बोर्ड और हुसैनाबाद ट्रस्ट की समस्याओं को लेकर उलमा का एक प्रतिनिधि मण्डल मुलायम सिंह यादव से मुलाक़ात करेगा लखनऊ 8 दिसंबर, वक़्फ़ की समस्याओं और हुसैनाबाद ट्रस्ट की ज़मीनों पर नाजाएज़ क़ब्ज़ों के ख़िलाफ़ आज दरगाह हज़रत अब्बास रुस्तम नगर में एक अवामी बैठक का आयोजन किया गया जिसमें शहर की विभिन्न अन्जुमनें मौजूद थीं। माटिंग को सम्बोधित करते हुए कहा मौलाना ने कहा कि मैं सैंतीस सालों से अज़ादारी और वक़्फ़ बचाने की लड़ाई लड़ रहा हूं लेकिन अब यह काम इस लिए मुश्किल हो गया है कि उन्हें बुज़ुर्ग उल्मा की सरपरस्ती नही मिल पा रही है। इस अवसर पर उन्हों ने बुज़ुर्ग उलमा से अपील की कि वह आगे आएं और क़ौम के हक़ में इस लड़ाई में हमारी सरपरस्ती करें। इस मीटिंग में तय किया गया कि उलमा का एक प्रतिनिधि मण्डल, मुलायम सिंह यादव से मुलाक़ात करेगा और उनसे वक़्फ़ व हुसैनाबाद ट्रस्ट की समस्याओं पर बात करके इन्हें हल करने की कोशिश करेगा।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

अय्याश सऊदी युवराज बिन सलमान ने माँ के बाद अब अपने भाई को बंदी बनाया। क़ासिम सुलेमानी के आदेश पर सीरिया ने इस्राईल पर मिसाइल दाग़े : ज़ायोनी मीडिया यूरोपीय यूनियन के ख़िलाफ़ बश्शार असद का बड़ा क़दम, राजनयिकों का विशेष वीज़ा किया रद्द। अमेरिकी सेना ने माना, इराक युद्ध का एकमात्र विजेता है ईरान । बर्नी सैंडर्स की मांग, सऊदी तानाशाही की नकेल कसे विश्व समुदाय । ईरान विरोधी बैठकों से कुछ हासिल नहीं, यादगारी तस्वीरें लेते रहे नेतन्याहू । हसन नसरुल्लाह का लाइव इंटरव्यू होगा प्रसारित,सऊदी इस्राईली मीडिया की हवा निकली । आले ख़लीफ़ा का यूटर्न , कभी भी दमिश्क़ विरोधी नहीं था बहरैन इदलिब , नुस्राह फ्रंट के ठिकानों पर रूस की भीषण बमबारी । हश्दुश शअबी की कड़ी चेतावनी, आग से न खेले तल अवीव,इस्राईल की ईंट से ईंट बजा देंगे । दमिश्क़ पर फिर हमला, ईरानी हित थे निशाने पर, जौलान हाइट्स पर सीरिया ने की जवाबी कार्रवाई । नहीं सुधर रहा इस्राईल, दमिश्क़ के उपनगरों पर फिर किया हमला। अमेरिका में गहराता शटडाउन संकट, लोगों को बेचना पड़ रहा है घर का सामान । हसन नसरुल्लाह ने इस्राईली मीडिया को खिलौना बना दिया, हिज़्बुल्लाह की स्ट्रैटजी के आगे ज़ायोनी मीडिया फेल । रूस और ईरान के दुश्मन आईएसआईएस को मिटाना ग़लत क़दम होगा : ट्रम्प