Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 64873
Date of publication : 17/12/2014 22:15
Hit : 383

रिपोर्ट:

जिहादुन निकाह से इंकार पर आईएसआईएस ने 150 औरतों का बहाया ख़ून।

इराक़ के शहर फ़लोजा में आतंकवादी गुट आईएसआईएस ने जिहादुन निकाह से इंकार करने पर डेढ़ सौ औरतों की हत्या की है।



विलायत पोर्टलः इराक़ के शहर फ़लोजा में आतंकवादी गुट आईएसआईएस ने जिहादुन निकाह से इंकार करने पर डेढ़ सौ औरतों की हत्या की है।
शफ़क़ समाचार वेबसाइट की एक रिपोर्ट के अनुसार इराक़ के मानवाधिकार संस्था ने एक बयान में इराक़ के शहर फलोजा में आईएसआईएस की बर्बरता का उल्लेख करते हुए कहा है कि आतंकवादी गुट ने डेढ़ सौ जवान लड़कियों और गर्भवती औरतों को जिहादुन निकाह से इंकार के परिणाम स्वरूप बर्बर रूप से मार डाला है।
सूचना के अनुसार आईएसआईएस के कमांडर अबू अनस अललीबी ने फ़लोजा में उन 150 औरतों की हत्या की और फिर उन्हें दो सामूहिक कब्रों में दफ़ना दिया। सल्फ़ी और तकफीरी तत्व, इस्लाम और मुसलमानों को बदनाम करने के लिए शिया, सुन्नियों, ईसाइयों और इराक़ के दूसरे अल्पसंख्यक समुदायों की मर्यादा का अपमान कर रहे हैं और अपने सभी गंभीर अपराधों को इस्लाम की ओर निस्बत देते हैं जबकि इस्लाम ऐसे गंभीर अपराधों के सख्त खिलाफ़ है।
सूत्रों के अनुसार सल्फ़ी और तकफीरी तत्व पाकिस्तान, अफ़ग़ानिस्तान, इराक़, सीरिया, यमन, सोमालिया, केन्या में अपनी बर्बरता और ज़ालिमाना कार्रवाई जारी रखे हुए हैं और पाकिस्तान में 130 से अधिक स्कूल के मासूम बच्चों का नरसंहार भी इसी की एक कड़ी है जिससे मालूम होता है कि सल्फ़ी व तकफीरी तत्व इस्लामी, इंसानी और नैतिक मूल्यों से बहुत दूर हैं और यह लोग शैतान सिफ़त हैं जिनके पीछे साम्राज्यवादी एजेंसियों का हाथ है। ग़ौरतलब है कि प्रमाणित सूचना से यह साबित हुआ है कि सऊदी अरब इन सल्फ़ी व तकफीरी तत्वों का समर्थन करता रहा है।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

क़तर का बड़ा क़दम, ईरान और दमिश्क़ समेत 5 देशों का गठबंधन बनाने की पेशकश एमनेस्टी इंटरनेशनल ने आंग सान सू ची से सर्वोच्च सम्मान वापस लिया ईरान की सैन्य क्षमता को रोकने में असफल रहेंगे अमेरिकी प्रतिबंध : एडमिरल हुसैन ख़ानज़ादी फिलिस्तीन, ज़ायोनी हमलों में 15 शहीद, 30 से अधिक घायल ग़ज़्ज़ा में हार से बौखलाए ज़ायोनी राष्ट्र ने हिज़्बुल्लाह को दी हमले की धमकी आले सऊद ने अब ट्यूनेशिया में स्थित सऊदी दूतावास में पत्रकार को बंदी बनाया मैक्रॉन पर ट्रम्प का कड़ा कटाक्ष, हम न होते तो पेरिस में जर्मनी सीखते फ़्रांस वासी इस्राईल शांति चाहता है तो युद्ध मंत्री लिबरमैन को तत्काल बर्खास्त करे : हमास हश्दुश शअबी ने सीरिया में आईएसआईएस के खिलाफ अभियान छेड़ा, कई ठिकानों को किया नष्ट ग़ज़्ज़ा पर हमले न रुके तो तल अवीव को आग का दरिया बना देंगे : नौजबा मूवमेंट यमन और ग़ज़्ज़ा पर आले सऊद और इस्राईल के बर्बर हमले जारी फिलिस्तीनी दलों ने इस्राईल के घमंड को तोडा, सीमा पर कई आयरन डॉम तैनात अज़ादारी और इंतेज़ार का आपसी रिश्ता रूस इस्लामी देशों के साथ मधुर संबंध का इच्छुक : पुतिन आले खलीफा शासन ने 4 नागरिकों को मौत की सजा सुनाई