Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 64900
Date of publication : 18/12/2014 18:35
Hit : 434

सल्फ़ी वहाबी शैतान किसी भी इस्लामी, नैतिक और इंसानी सिद्धांत के पाबंद नहीं।

पाकिस्तान के शहर पेशावर में घटित होने वाली भयानक घटना, सल्फ़ी वहाबी शैतानों के छिपे हुए घृणित और निंदनीय चेहरे को दर्शाती है सल्फ़ी वहाबी शैतान किसी भी इस्लामी, नैतिक और इंसानी सिद्धांत को नहीं मानते हैं।


विलायत पोर्टलः पाकिस्तान के शहर पेशावर में घटित होने वाली भयानक घटना, सल्फ़ी वहाबी शैतानों के छिपे हुए घृणित और निंदनीय चेहरे को दर्शाती है सल्फ़ी वहाबी शैतान किसी भी इस्लामी, नैतिक और इंसानी सिद्धांत को नहीं मानते हैं।
उन्होंने पेशावर में कुछ बच्चों को गला रेत कर मार डाला और एक महिला शिक्षक को बच्चों के सामने जिंदा जला दिया। सच्चाई यह है कि सल्फ़ी वहाबी तथाकथित उल्मा आज तक तालिबान आतंकवादियों का समर्थन करते आये हैं और उन्हें तथाकथित जिहाद और दंगों पर उकसाया करते हैं।
आज भी सऊदी अरब के सल्फ़ी वहाबी उल्मा, सल्फ़ी शैतानों को इराक़ और सीरिया में तथाकथित जिहाद के नाम पर उकसा रहे और दुनिया भर में जारी सभी खून ख़राबे में सल्फ़ी वहाबी शैतानी संगठन शामिल हैं।
मुसलमानों को चाहिये कि वह एकजुट होकर सल्फ़ी वहाबी शैतानों का मुक़ाबला करें और उनके प्रस्तुत किए हुए तथाकथित अमेरिकी और यज़ीदी इस्लाम को ठुकरा दें क्योंकि उनका प्रस्तुत किया हुआ इस्लाम वही है जो बनी उमय्या का इस्लाम है और जिसके मुखिया यज़ीद जैसे लोग हैं। पाकिस्तानी सरकार को चाहिए कि वह सेना, पुलिस और सरकारी संस्थानों में सल्फ़ी वहाबी शैतानों पर कड़ी नजर रखे और पाकिस्तान में सल्फ़ी वहाबी शैतानों के सभी मदरसों को बंद करने का आदेश दे जो तालिबान जैसे समूहों का प्रशिक्षण कर रहे हैं और दंगा व ख़ून ख़राबा सिखाया जाता है जहां जेहालत, गुमराही और नफ़रतें फैलाई जाती हैं।
इसलिये सल्फ़ी वहाबी शैतानों का जीना हराम कर देना चाहिए क्योंकि यह लोग इंसान नहीं बल्कि वहशी दरिंदे हैं। पेशावर स्कूल के अंदर से मिलने वाली सूचनाओं के अनुसार सल्फ़ी वहाबी शैतानों ने कुछ बच्च्चों को गला रेत कर भी मारा है। हालांकि उनकी पहचान नहीं की जा सकी है।
सूत्रों के अनुसार सल्फ़ी वहाबी आतंकवादी बच्चों से उनके मां बाप के बारे में भी पूछ रहे थे। एक सुरक्षा अधिकारी की पत्नी को बच्चों के सामने ज़िंदा जला दिया गया, एक मेजर की पत्नी और दो बच्चों को भी भयानक रूप से मार डाला गया। सल्फ़ी वहाबी और देवबंदी मदरसों में ऐसी ही शिक्षा दी जाती है जो यज़ीदी सिद्धांतों से मिलती जुलती है जिसकी घोर निंदा किये जाने की सख़्त ज़रूरत है।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

हश्दुश शअबी का आरोप , आईएसआईएस को इराकी बलों की गोपनीय जानकारी पहुंचाता था अमेरिका ईरान के पयाम सैटेलाइट ने इस्राईल और अमेरिका को नई चिंता में डाला सीरिया की स्थिरता और सुरक्षा, इराक की सुरक्षा का हिस्सा : बग़दाद आले सऊद की नई करतूत , सऊदी अरब में खुले नाइट कलब और कैसीनो । अमेरिका ने सीरिया से भाग कर ईरान, रूस और बश्शार असद को शक्तिशाली किया । ज़ुबान के इस्तेमाल के फ़ायदे और नुक़सान । सीरिया के विभाजन की साज़िश नाकाम, अमेरिका ने कुर्दों को दिया धोखा । सीरिया में अमेरिका का स्थान लेंगी मिस्र और संयुक्त अरब अमीरात की सेना । बैतुल मुक़द्दस से उठने वाली अज़ान की आवाज़ पर लगेगी पाबंदी । दमिश्क़ की ओर पलट रहे हैं अरब देश, इस्राईल हारा हुआ जुआरी : ज़ायोनी टीवी शहीद बाक़िर अल निम्र, वह शेर मर्द जिसका नाम सुनकर आज भी लरज़ जाते हैं आले सऊद बश्शार असद की हत्या ज़ायोनी चीफ ऑफ स्टाफ की पहली प्राथमिकता ? यमन के सक़तरी द्वीप पर संयुक्त अरब अमीरात की नज़र क़तर के पूर्व नेता का सवाल, सऊदी अरब में कोई बुद्धिमान है जो सोच विचार कर सके ? अंसारुल्लाह का आरोप , यमन के लिए दूषित भोजन खरीद रहा है डब्ल्यू.एच.पी