Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 65052
Date of publication : 20/12/2014 21:22
Hit : 493

अमेरिका हमास का नाम आतंकवादियों की सूची से निकाल दे।

फ़िलिस्तीनी आंदोलन हमास ने अमेरिका से मांग की है कि वह हमास का नाम आतंकवादी समूहों की सूची से निकाल दे।



विलायत पोर्टलः फ़िलिस्तीनी आंदोलन हमास ने अमेरिका से मांग की है कि वह हमास का नाम आतंकवादी समूहों की सूची से निकाल दे।
रिपोर्ट के अनुसार हमास के उप प्रमुख इस्माईल हनिया ने अपने एक बयान में कहा कि जिस तरह यूरोपीय संघ की अदालत ने हमास का नाम आतंकवादी गुटों की सूची से निकालने का आदेश दिया है, अमेरिका को चाहिए कि वह भी हमास का नाम आतंकवादी समूहों की सूची से निकाल दे।
उन्होंने कहा कि यूरोपीय देश यूरोपीय संघ के नियमों का पालन करते हैं, इसलिए हमें उम्मीद है कि यूरोपीय देश, यूरोपीय संघ की अदालत के आदेश का भी पालन करके हमास का नाम आतंकवादी गुटों की सूची से निकाल देंगे। अल फ़तह आंदोलन ने भी अपने एक बयान में कहा है कि हमास का नाम आतंकवादी समूहों की सूची से निकाला जाना ज़ायोनी सरकार पर एक करारा वार है।
उन्होंने कहा कि विश्व समुदाय ज़ायोनी सरकार के अत्याचार और उसके माध्यम से वैश्विक नियमों के उल्लंघन से तंग आ चुका है। उन्होंने यह भी कहा कि ज़ायोनी सरकार अब पूरी दुनिया के सामने ज़लील व रुसवा हो गई है। उल्लेखनीय है कि यूरोपीय संघ की अदालत ने अपने ताज़ा फैसले में हमास का नाम आतंकवादी समूहों की सूची से निकाल दिया जिस का फिलिस्तीनी गुटों ने स्वागत किया है।


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

फिलिस्तीनी दलों ने इस्राईल के घमंड को तोडा, सीमा पर कई आयरन डॉम तैनात अज़ादारी और इंतेज़ार का आपसी रिश्ता रूस इस्लामी देशों के साथ मधुर संबंध का इच्छुक : पुतिन आले खलीफा शासन ने 4 नागरिकों को मौत की सजा सुनाई विश्व की सबसे दुखद मानव त्रासदी का सामना कर रहा है यमन : एंजेला मर्केल इस्राईल के साथ संबंध रखना अल्लाह और रसूल स.अ. के साथ विश्वासघात : सुन्नी धर्मगुरु फ़्रांस ने अर्दोग़ान के झूठे दावे का भांडा फोड़ा, कहा ख़ाशुक़जी क़त्ले की ऑडियो फाइल नहीं मिली । आयतुल्लाह ख़ामेनई जैसे दूरदर्शी और निडर लीडर के नेतृत्व में अमेरिकी प्रतिबंधों को नाकाम बना देगा ईरान : नौजबा मूवमेंट सहायता मिलती तो रियाज़ पर लहरा रहा होता यमन का परचम : फहमी युसुफी ईरानी जनता के खिलाफ अमेरिका के प्रतिबंध युद्ध अपराध : ह्यूमन राइट्स वॉच हिंसा और नफ़रत न हो तो दुनिया इतनी खूबसूरत भी हो सकती है ..... कर्बला में देखा इस्लाम का असली और सच्चा चेहरा : एमिली क्रॉस व्हाइट सेंचुरी डील को किसी भी क़ीमत पर लागू नहीं होने देंगे : हमास तेहरान पर जितना विदेशी दबाव बढ़ेगा ईरान दुश्मन के विरुद्ध और एकजुट होगा :रूस ईरानी नौसेना के कमांडर एडमिरल हुसैन ख़ानज़ादी भारत पहुंचे, मंगलवार को करेंगे रक्षा मंत्री से मुलाक़ात