Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 98232
Date of publication : 18/4/2016 19:1
Hit : 141

11 सितंबर की घटना में सऊदी अरब की पोल खोल देंगेः अमेरीका

अमेरीका के एक पूर्व सेनेटर ने कहा है कि ग्यारह सितंबर की घटना में सऊदी अरब की भूमिका के बारे में हज़ारों सबूत मौजूद हैं।


विलायत पोर्टलः अमेरीका के एक पूर्व सेनेटर ने कहा है कि ग्यारह सितंबर की घटना में सऊदी अरब की भूमिका के बारे में हज़ारों सबूत मौजूद हैं। उन्होंने कहा कि ख़ुद सऊदियों को पता है कि उन्होंने ग्यारह सितंबर को क्या किया..? अल आलम टीवी चैनल की रिपोर्ट के अनुसार, सेनेट के पूर्व सदस्य बाब ग्राहम और फ़्लोरिडा के गवर्नर ने सीएनएन से बात करते हुए अमेरीका से सऊदी अरब के 750 अरब डालर निकालने की रियाज़ की धमकी पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि मुझे इस बात पर बहुत ग़ुस्सा आया लेकिन मुझे बिल्कुल भी हैरानी नहीं हुई। सऊदियों को पता है कि ग्यारह सितंबर को उन्होंने क्या किया और उन्हें यह भी पता है कि अमेरीका के वरिष्ठ अधिकारी भी जानते हैं कि उन्होंने क्या किया है? वे इस तरह का व्यवहार कर रहे हैं जैसे तीन हज़ार अमेरीकियों के मारे जाने पर मानो हम उनको कोई जवाब ही नहीं देंगे। शायद वे यह समझते हैं कि हम सब कुछ कर बैठेंगे लेकिन हमको कुछ नहीं होगा। इस अमेरीकी सेनेटर ने कहा कि सऊदी अरब के अधिकारी, प्रस्ताव पारित कराने से रोकने के लिए अमेरीका के वरिष्ठ अधिकारियों पर दबाव डाल रहे हैं। उनकी इस चाल से पता चलता है कि ग्यारह सितंबर की घटना में सऊदी अरब की भूमिका रही है। बाब ग्राहम ने इस बात पर ज़ोर दिया कि हज़ारों सबूत इस बात की तरफ़ इशारा करतें हैं कि ग्यारह सितंबर की घटना में सऊदी अरब का हाथ था। उन्होंने कहा कि मैं समझता हूं कि राष्ट्रपति ओबामा को यह सबूत जारी कराने के प्रति कटिबद्ध रहना चाहिए और सऊदियों ने जो कुछ अंजाम दिया है उसके बारे में पूरी पारदर्शिता दिखानी चाहिए ताकि पूरी दुनिया को हक़ीक़त का पता चल सके।
................
तेहरान रेडियो


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

हश्दुश शअबी का आरोप , आईएसआईएस को इराकी बलों की गोपनीय जानकारी पहुंचाता था अमेरिका ईरान के पयाम सैटेलाइट ने इस्राईल और अमेरिका को नई चिंता में डाला सीरिया की स्थिरता और सुरक्षा, इराक की सुरक्षा का हिस्सा : बग़दाद आले सऊद की नई करतूत , सऊदी अरब में खुले नाइट कलब और कैसीनो । अमेरिका ने सीरिया से भाग कर ईरान, रूस और बश्शार असद को शक्तिशाली किया । ज़ुबान के इस्तेमाल के फ़ायदे और नुक़सान । सीरिया के विभाजन की साज़िश नाकाम, अमेरिका ने कुर्दों को दिया धोखा । सीरिया में अमेरिका का स्थान लेंगी मिस्र और संयुक्त अरब अमीरात की सेना । बैतुल मुक़द्दस से उठने वाली अज़ान की आवाज़ पर लगेगी पाबंदी । दमिश्क़ की ओर पलट रहे हैं अरब देश, इस्राईल हारा हुआ जुआरी : ज़ायोनी टीवी शहीद बाक़िर अल निम्र, वह शेर मर्द जिसका नाम सुनकर आज भी लरज़ जाते हैं आले सऊद बश्शार असद की हत्या ज़ायोनी चीफ ऑफ स्टाफ की पहली प्राथमिकता ? यमन के सक़तरी द्वीप पर संयुक्त अरब अमीरात की नज़र क़तर के पूर्व नेता का सवाल, सऊदी अरब में कोई बुद्धिमान है जो सोच विचार कर सके ? अंसारुल्लाह का आरोप , यमन के लिए दूषित भोजन खरीद रहा है डब्ल्यू.एच.पी