हिंदुस्तान में सुप्रीम लीडर के प्रतिनिधि का दफ़तर
سه شنبه - 2019 مارس 26
हिंदुस्तान में सुप्रीम लीडर के प्रतिनिधि का दफ़तर
Languages
2035رکورد در مدت زمان 0.140ثانیه
جستجو برای :
इराक़ के मामलों में संयुक्त राष्ट्र संघ के विशेष प्रतिनिधि ने कहा है कि आतंकी गुट आईएसआईएल के कंट्रोल वाले इकाई में मिलने वाली दसियों सामूहिक क़ब्रों में से तीन क़ब्रें रोमादी नगर के फ़ुटबाल स्टेडियम में थीं।
इस्राईली सूत्रों का कहना है कि ज़ायोनी शासन सीरिया पर हमला करने की भूमिका तैयार कर रहा है।
हिज़्बुल्लाह ने उन ख़बरों को निराधार कहा है जिसमें यह दावा किया गया है कि सीरिया के ख़ान तूमान क़स्बे में हिज़्बुल्लाह के कुछ संघर्षकर्ताओं को क़ैद कर लिया गया है।
अतिग्रहणकारी ज़ायोनी सैनिको के अतिक्रमण के जवाब में फ़िलिस्तीनियों ने ज़ायोनी सैनिकों पर हमले किए हैं।
हिज़्बुल्लाह, नुस्राफ़्रंट और अहरारुश्शाम के आतंकवादियों के बीच गुरूवार को क़लमून इलाक़े की पहाड़ियों पर गंभीर झड़पें हुईं।
सीरिया की सेना द्वारा हलब के दक्षिण पश्चिमी क्षेत्र में चलाए जा रहे अभियान में 80 से ज़्य़ादा आतंकवादी मारे गए हैं।
लेबनान के हिज़्बुल्लाह आंदोलन के महासचिव ने कहा कि क्षेत्र में इस्लामी प्रतिरोध आंदोलन की सफलताएं जारी रहेंगी।
फेसबुक ने बिना किसी स्पष्टीकरण के सीरिया के राष्ट्रपति बश्शार असद का फेसबुक एकाउफेसबुक ने बिना किसी स्पष्टीकरण के सीरिया के राष्ट्रपति बश्शार असद का फेसबुक एकाउन्ट बंद कर दिया।न्ट बंद कर दिया।
संयुक्त राष्ट्र संघ में रूस के प्रतिनिधि ने कहा कि आतंकी गुट आईएसआईएल इराक़ में जो रासायनिक पदार्थ इस्तेमाल कर रहा है वह तुर्की का बना हुआ है।
लंदन के पूर्व मेयर केन लिविंगस्टोन ने घोषणापत्र में ब्रिटेन के विदेशमंत्री की भूमिका की तरफ़ इशारा करते हुए कहा कि उस समय ब्रिटेन की सरकार ने घोषणापत्र जारी करने के लिए यहूदियों से दसियों लाख डॉलर वसूल किया ताकि फिलिस्तीन को उनके हवाले करें।
  • تعداد رکوردها : 2035