Delicious facebook RSS दोस्तों को भेजें। प्रिंट सेव करें। XML TEXT PDF
Code : 197557
Date of publication : 30/1/2019 11:1
Hit : 120

फिलिस्तीनी सरकार ने दिया इस्तीफ़ा , महमूद अब्बास ने जारी किए नई सरकार के गठन के आदेश

अब्बास के फतह आंदोलन की केंद्रीय समिति की नई सरकार के गठन की सिफारिश के बाद हमदुल्लाह ने सोमवार को इस्तीफे की पेशकश की थी। इस नई सरकार में फिलिस्तीन लिबरेशन ऑर्गेनाइजेशन (पीएलओ) के सदस्य शामिल होंगे।
विलायत पोर्टल :  प्राप्त जानकारी के अनुसार रामी हमदुल्लाह के नेतृत्व वाली फिलिस्तीनी सरकार ने राष्ट्रपति महमूद अब्बास को आधिकारिक तौर पर मंगलवार को अपना इस्तीफा सौंप दिया, हालांकि नई सरकार बनने तक वह  कार्यकारी प्रधानमंत्री के रूप में काम करते रहेंगे। विश्लेषक सरकार में इस बदलाव को अब्बास के अपने पद को मजबूत करने और उनके राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी हमास को अलग-थलग करने के प्रयास के तौर पर देख रहे हैं। प्रधानमंत्री रामी हमदुल्लाह की सरकार ने मंगलवार को अपना इस्तीफा राष्ट्रपति महमूद अब्बास को सौंप दिया।' उसने बताया कि सरकार हमारे लोगों को सेवा देना जारी रखेगी और नई सरकार के गठन तक अपनी सभी जिम्मेदारियां निभाएगी। अब्बास के फतह आंदोलन की केंद्रीय समिति की नई सरकार के गठन की सिफारिश के बाद हमदुल्लाह ने सोमवार को इस्तीफे की पेशकश की थी। इस नई सरकार में फिलिस्तीन लिबरेशन ऑर्गेनाइजेशन (पीएलओ) के सदस्य शामिल होंगे। ग़ज़्ज़ा पट्टी में प्रशासन चलाने वाला इस्लामी आंदोलन हमास, पीएलओ का हिस्सा नहीं है।
...................


आपका कमेंट



मेरा कमेंट शो न किया जाये
Security Code :

नवीनतम लेख

यह 20 अरब डॉलर नहीं शीयत को नाबूद करने की साज़िश की कड़ी है पैग़म्बर स.अ. की सीरत और इमाम ख़ुमैनी र.अ. की विचारधारा शिम्र मर गया तो क्या हुआ, नस्लें तो आज भी बाक़ी है!! इमाम ख़ुमैनी र.ह. और इस्लामी इंक़ेलाब की लोकतांत्रिक जड़ें हज़रत फ़ातिमा ज़हरा स.अ. के घर में आग लगाने वाले कौन थे? अहले सुन्नत की किताबों से एक बेटी ऐसी भी.... फ़र्ज़ी यूनिवर्सिटी स्थापित कर भारतीय छात्रों को गुमराह कर रही है अमेरिकी सरकार । वह एक मां थी... क़ुर्आन को ज़हर बता मस्जिदें बंद कराने का दम भरने वाले डच नेता ने अपनाया इस्लाम । तुर्की के सहयोग से इदलिब पहुँच रहे हैं हज़ारो आतंकी । आयतुल्लाह सीस्तानी की दो टूक , इराक की धरती को किसी भी देश के खिलाफ प्रयोग नहीं होने देंगे । ईरान विरोधी किसी भी सिस्टम का हिस्सा नहीं बनेंगे : इराक सीरिया की शांति और स्थायित्व ईरान का अहम् उद्देश्य, दमिश्क़ और तेहरान के संबंधों में और मज़बूती के इच्छुक : रूहानी आयतुल्लाह सीस्तानी से मुलाक़ात के लिए संयुक्त राष्ट्र की विशेष दूत नजफ़ पहुंची इस्लामी इंक़ेलाब की सुरक्षा ज़रूरी , आंतरिक और बाह्र्री दुश्मन कर रहे हैं षड्यंत्र : आयतुल्लाह जन्नती